Tuesday, January 31, 2023

Shani Gochar: ढाई साल तक कुंभ राशि में गोचर करेंगे शनि देव,3 राशि वालों की बदलेगी किस्मत

Shani Gochar: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव ढाई साल तक कुंभ राशि में गोचर करने वाले हैं। शनि का गोचर का नाम इन तीन राशि वालों के लोगों की जिंदगी में बहुत सारे बदलाव होने वाले हैं।

Must read

- Advertisement -

Astrology: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनिदेव जिस इंसान पर रुष्ट हो जाते हैं उसके बुरे दिन शुरू हो जाते हैं। शनिदेव अब कुंभ राशि में गोचर करने लगे हैं इतना ही नहीं शनिदेव अब कुंभ राशि में ढाई साल तक गोचर करेंगे इस दौरान तीन राशि वालों की किस्मत में कई सारे बदलाव होने वाले हैं। शनिदेव इन तीन राशि वालों की किस्मत लिखने वाले हैं।

तुला राशि

- Advertisement -

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 17 जनवरी से तुला राशि वालों पर शनि देव की ढैय्या से मुक्ति मिल चुकी है। शनिदेव का कुंभ राशि में गोचर करना तुला राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ साबित होने वाला है। जिन लोगों को संतान प्राप्ति की इच्छा है उनको संतान की प्राप्ति होगी और करियर में तरक्की के नए स्रोत खुलेंगे।

मिथुन राशि

शनिदेव का गोचर करना मिथुन राशि के लिए बहुत ही शुभ साबित होने वाला है मिथुन राशि वालों की कुंडली में शनि देव भाग्य स्थान पर हैं। इस राशि के जातकों को मेहनत के अनुसार फल मिलेगा नौकरी में प्रमोशन भी हो सकता है। ऑफिस में आपको नई जिम्मेदारी मिल सकती हैं।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए शनिदेव का गोचर करना बहुत ही अच्छा साबित होने वाला। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव का गोचर चांदी के उपाय पर और कुंडली के दूसरे भाव में हुआ है। इस राशि के जातकों को आर्थिक संकट से छुटकारा मिलेगा। नई प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं और से अपने भी सुधार आने वाला है।

Read More-जिन लोगों के नाखून पर बना होता है ये छोटा सा निशान, पैसों की नहीं होती है कमी

- Advertisement -

More articles

Latest article