29 अप्रैल से शनि देव करने जा रहा है कुंभ राशि में गोचर, 30 साल बाद घटेगी यह घटना, इन दो राशियों पडेगा बड़ा प्रभाव

शनिदेव की राशि कुंभ है उसी में शनि देव 29 अप्रैल से गोचर करेंगे। जिससे कई राशियों पर कई राशि के जातकों पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ेगा किसी के लिए अच्छा रहेगा तो किसी के लिए बुरा साबित होगा।

0
655
Shani Transit

हम लोग ज्योतिष शास्त्र पर काफी भरोसा करते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव एक ऐसे देता है जिसमें गोचर करते हैं या परिवर्तन करते हैं उस राशि के जातकों के जिंदगी में उथल-पुथल हो जाता है। आपको बता दें 29 अप्रैल से शनि देव कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं वहीं 5 जून को वक्री हो जाएंगे। वही आपको बता दें शनि देव कुंभ राशि में 30 साल बाद गोचर करने जा रहे हैं। शनिदेव की राशि कुंभ है उसी में शनि देव 29 अप्रैल से गोचर करेंगे। जिससे कई राशियों पर कई राशि के जातकों पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ेगा किसी के लिए अच्छा रहेगा तो किसी के लिए बुरा साबित होगा। आइए जानते हैं किन राशियों के लिए बुरा साबित होने वाला है और किन के लिए अच्छा साबित होने वाला है शनिदेव का गोचर करना।

धनु राशि से हटेगी शनि की साढ़ेसाती

आपको बता दें धनु राशि वालों के लिए पिछले कुछ साल काफी परेशानियों भरे रहे हैं लेकिन अब उनके लिए काफी अच्छे दिन आने वाले हैं शनि का कुंभ राशि में गोचर करना धनु राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है। आपको बता दें शनिदेव अगर कुंभ राशि में गोचर करेंगे तो धनु राशि पर चल रही साढ़ेसाती से उन्हें छुटकारा मिल जाएगा। आपको बता दें पिछले 1 साल से शनिदेव की साढ़ेसाती धनु राशि पर चल रही है। जिससे इस राशि के जातकों का पिछला साल काफी बुरा गया है। लेकिन अब उनके सभी बिगड़े काम बनेंगे और उनकी शादी में जो अड़चनें आ रही थी वह दूर हो जाएंगी। उनकी जिंदगी में सुख समृद्धि और धन वैभव भर जाएगा।

मीन राशि पर पड़ेगा बुरा प्रभाव

आपको बता दें कुंभ राशि में शनि देव का गोचर करना मीन राशि वालों के लिए काफी बुरा साबित होने वाला है। आने वाले दिन मीन राशि वालों के लिए अच्छे नहीं होने वाले हैं शनिदेव 29 अप्रैल से कुंभ राशि में गोचर करने लगेंगे वह 5 जून तक गोचर करेंगे। और फिर और फिर 12 जुलाई को मकर राशि में प्रवेश करेंगे जिसके बाद यह 17 जनवरी 2023 तक गोचर करेंगे। इस राशि परिवर्तन से मीन राशि में शनि देव की साढ़ेसाती शुरू हो जाएगी जिससे इनकी जिंदगी में मुश्किलें आने शुरू हो जाएंगी। इस राशि के जातकों के लिए शनि देव का गोचर करना बिल्कुल भी सफल दायक नहीं रहेगा। इस राशि के जातकों को काफी सावधानी पूर्वक रहना होगा। शनि देव की आराधना करनी होगी और जितना हो सके समझदारी से फैसला ले।

Read More-अमृता सिंह ने पूछ दिया Ibrahim और Sara से ऐसा सवाल, कहा- शाॅवर लेते समय….