सिंह व मकर राशि के लोगों को इस हफ्ते मिलेगा धन और सफलता, जानें 17 से 22 अगस्त तक कैसे बीतेंगे दिन

170
weekly horoscope 17 to 22 august 2020

मेषः
यह सप्ताह आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी, इमोशनली उतार चढ़ाव बना रहेगा। ज्यादा नकारात्मक न हों, अपने काम पर फोकस बनाए रखें। सप्ताह के अंत तक आपको काम के नए अवसर प्राप्त होंगे, आप कुछ नया इन्वेस्ट कर सकते हैं। धन सम्बन्धी मामलों के लिए समय अच्छा रहेगा लेकिन आप थोड़ा इमोशनल होकर ज्‍यादा खर्च कर सकते है, इसलिए खर्चों पर थोड़ा नियंत्रण रखें। भगवान विष्णुजी की आराधना करें, आपके लिए शुभकारी होगा।

वृषभः
यह सप्ताह आर्थिक स्थिति में थोड़ा उतार चढ़ाव बना रहेगा, खर्च भी बढ़ेंगे लेकिन आप अपनी सूझबूझ से सब मैनेज कर लेंगे। आप अपने परिवार के साथ भी समय व्यतीत कर सकते हैं, धन सम्बन्धी मामलों के लिए यह सप्ताह थोड़ा चैलेंजिंग रहेगा और शार्ट ट्रेवल का भी योग है। कोई भी डिसीजन लेने में जल्दबाजी न करें, सफेद चीजों का दान करें और लक्ष्मी जी की आराधना करें।

मिथुनः
यह सप्ताह आर्थिक स्थिति थोड़ी आपके नियंत्रण से बाहर रहेगी, स्ट्रेस लेवल थोड़ा बढ़ा रहेगा। धन लाभ के लिए यह सप्ताह ज्यादा पॉजिटिव नही रहेगा, फिजिकली मेहनत थोड़ी ज्यादा करनी पड़ सकती है। अपने आप को बैलेंस रखने के लिए मेडिटेशन करें और गणेशजी की आराधना करें, आपके लिए लाभकारी रहेगा। आप अपने काम पर फोकस बनाए रखें, इससे आपका मनोबल बढ़ा रहेगा।

कर्कः
यह सप्ताह आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी रहेगी, आप कुछ नया इन्वेस्टमेंट करने के बारे में भी सोचेंगे लेकिन इन्वेस्ट करने से पहले थोड़ा गहन चिंतन करें। धन सम्बन्धी मामलों के लिए समय थोड़ा सा चैलेंजिंग रहेगा लेकिन ज्यादा इमोशनल होकर न सोचें, सप्ताह के अंत तक सब अच्छा हो जाएगा। गणेशजी की आराधना करें, आपके लिए फलदायी रहेगा। आपने जो काम अपने हाथ में लिया है उसको पूरा करने की कोशिश करें।

सिंहः
यह सप्ताह आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी, आपको काम के नए प्रोजेक्ट प्राप्त होंगे। आपकी मेहनत रंग लाएगी, आपको काम में सफलता अवश्य मिलेगी। धन लाभ के योग हैं, कुछ नया समाचार मिलने की सम्भावना है। आप कुछ नया काम शुरू करने के बारे में सोचेंगे, शिवजी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा। मेंटली फोकस होकर अपने काम को करें।

कन्याः
यह सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति बैलेंस रहेगी, आप मजबूती से अपने कामों को करेंगे और आगे बढ़ेंगे। इस सप्ताह एंजेलिक हेल्प आपके पास रहेगी, आपके पुराने कर्मों का हिसाब किताब अच्छा रहेगा। कुछ भी नया शुरू करने से पहले उस पर विचार विमर्श अवश्य करें, जल्दबाजी में कोई डिसीजन न लें और अपने शुभचिंतको की बातों पर जरूर ध्यान दें। पीली चीजों का दान करें और विष्णुजी की आराधना करें।

तुलाः
इस सप्ताह आर्थिक स्थिति थोड़ी सी कमजोर रहेगी, जल्दबाजी में कोई डिसीजन न लें आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है। आप अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ एक अच्छा समय व्यतीत कर सकते है और आप काफी एन्जॉय करेंगे। सप्ताह के अंत तक आपको काम के रिजल्ट भी प्राप्त होंगे, अपने काम पर फोकस रखें। विष्णुजी की आराधना करें, आपके लिए लाभकारी रहेगा।

वृश्चिकः
यह सप्ताह आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी, आपने जो काम किये है उसके अच्छे परिणाम मिलेंगे। आप थोड़ा सा आरामदायक महसूस करेंगे, धन लाभ के भी योग है। आप काम में कोई नए कदम भी ले सकते है जो आपको उन्नति की ओर अग्रसर करेंगे। लक्ष्मी जी की आराधना करें, आपके लिए लाभकारी रहेगा। शार्ट ट्रेवल का भी योग है।

धनुः
यह सप्ताह आर्थिक स्थिति थोड़ी सी कमजोर रहेगी, लेकिन आप अपनी सूझबूझ से समस्‍याओं को मैनेज कर लेंगे। फिजिकल स्ट्रेस थोड़ा सा बढ़ा हुआ रहेगा लेकिन कुछ अच्छे समाचार आपको मिलेंगे जिससे आपका मनोबल काफी बढेगा। आप परिवार के साथ एक अच्छा समय व्यतीत कर सकते है, धन सम्बन्धी मामलों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। गणेशजी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

मकरः
यह सप्ताह आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी, आपको काम के नए अवसर भी प्राप्त होंगे। यह मेहनत करने वाला सप्ताह है लेकिन आपको सफलता अवश्य मिलेगी। धन लाभ के भी योग हैं, आप कुछ नया इन्वेस्टमेंट भी कर सकते है। आप ऑनलाइन ट्रेडिंग के बारे में भी सोच सकते है, जो आपके लिए अच्छा रहेगा। हनुमानजी की आराधना करें, आपके लिए हितकारी रहेगा।

कुंभः
इस सप्ताह में आर्थिक स्थिति थोड़ी कमजोर ही रहेगी, उतार चढ़ाव भी आ सकता है। अपने आय व्यय को बैलेंस करने में थोड़ी कठिनाई का अनुभव करेंगे। ज्यादा नकारात्मक न हों, धन लाभ के योग हैं, इसलिए आपको कुछ लाभ भी अवश्य मिलेंगे। आपको काम के नए अवसर भी प्राप्त होने की उम्‍मीद है, शिवजी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा।

मीनः
यह सप्ताह आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी, आप आरामदायक महसूस करेंगे। आपको काम के नए अवसर भी प्राप्त होंगे, आपको अपने पिछले इन्वेस्टमेंट से लाभ मिल सकता है। धन सम्बन्धी मामलों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा, नए कामों में मेहनत करने से आपको अच्छे रिजल्ट भी मिलेंगे। यह अच्छा इमोशनली सप्ताह रहेगा, लेकिन आप जरूरत से ज्यादा खर्च भी कर सकते है। तो ऐसे में थोड़ा बैलेंस करके चलें। शिवजी की आराधना करें, आपके लिए लाभकारी रहेगा।

Source: ganesha speaks