Wednesday, June 7, 2023

राहु- केतु डेढ़ साल तक इन राशि वालों की जिंदगी में मचाएंगे कोहराम, जीना कर देंगे मुश्किल

Must read

- Advertisement -

Rahu -Ketu Gochar: राहु- केतु को मायावी और पापी ग्रह माना जाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई भी ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। राहु केतु हमेशा वक्री चाल में चलते हैं और डेढ चाल कुछ राशि वालों के लिए बहुत ही हानिकारक साबित होती है। 30 अक्टूबर को दोनों ही राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस समय राहु मेष राशि में राहु और केतु तुला राशि में विराजमान है। 30 अक्टूबर से दोनों ही ग्रह वृष और कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं। जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ने वाला है। कुछ राशियों पर इसका बहुत ही बुरा प्रभाव देखने को मिलेगा।

वृषभ राशि

- Advertisement -

इस राशि के जातकों के लिए राहु- केतु परेशानियां खड़ी कर सकते हैं। पति- पत्नी के बीच विवाद की स्थिति पैदा हो सकती है। इस समय वाणी पर संयम बनाए रखें नहीं तो घर का माहौल खराब हो सकता है।

मेष राशि

राहु और केतु का गोचर करना इस राशि वालों के लिए बहुत ही बुरा साबित होने वाला है। इस राशि परिवर्तन का प्रभाव मेष राशि के दांपत्य जीवन पर बहुत ही बुरा पड़ने वाला है। पारिवारिक कलह उत्पन्न हो सकती है। शिवजी की पूजा करें।

कन्या राशि

राहु -केतु के उल्टी चाल आपके स्वभाव को क्रोधित करेगी। खास तौर से व्यापारी वर्ग को आर्थिक नुकसान झेलना पड़ सकता है। आपको थोड़ा संघर्ष करना पड़ेगा। लेकिन घर आए नहीं समय आने पर सब ठीक हो जाएगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-मंगल दोष की वजह से विवाह में हो रही है देरी,बिगड़ रहे हैं सभी काम, तुरंत कर ले ये उपाय

- Advertisement -

More articles

Latest article