Monday, December 6, 2021

नौकरी दिलाने के नाम पर मुरादाबाद में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़

Must read

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश में सेक्स रैकेट के मामले सामने आ रहे हैं. जिसके कारण पुलिस आए दिन हर जगह छापेमारी कर रही है. अब एक बार फिर से यूपी में ही सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है. जहां पर यूपी के मुरादाबाद में पुलिस ने छापेमारी की है. मुरादाबाद में किराए पर मकान लेकर सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था. जहां पर लड़कियों को जॉब देने के नाम पर बुलाया जाता था और उनसे देह व्यापार कराया जाता था. पुलिस ने अब तक इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार होने वालों में 3 पुरुष और 2 महिलाएं

- Advertisement -

सूत्रों के अनुसार मुरादाबाद जिले के वरिष्ठ अधिकारी के आदेश मिलने पर जनपद में महिला एवं संयुक्त पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा अनैतिक देह व्यापार करने वाले पांच आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया. इनमें से 3 पुरुष और 2 महिलाएं थी. उनके पास दो लड़कियां मिली, जिनको पुलिस ने मुक्त करवाया. उन दोनों लड़कियों को रिहा करा कर पांच आरोपियों को मुरादाबाद पुलिस ने न्यायालय के सामने पेश करते हुए जेल भेज दिया.

असल में मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि कुछ पॉश कालोनियों में किराए का मकान लेकर इस तरह के अनैतिक कार्य हो रहे हैं.

इस तरह हो रहा था दे व्यापार

जैसे ही ये सूचना मिली सीओ सिविल लाइन इंदू सिद्धार्थ को मिली तो उन्होंने राम गंगा विहार में दबिश कर दी, तो वहां कुछ लड़कियां भी मिली जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि इन लोगों ने उनको जॉब दिलाने के बहाने से बुलाया था और उनसे देह व्यापार का काम कराने लगे.

जिस वजह से वहां मौजूद तीन लोगों के साथ दो युवतियां अरेस्ट हो गई तो वहीं पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उनको यह बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने दो लड़की और 3 लोगों को जेल भेजा गया है. वहीं दो लड़कियों को उनके पास से मुक्त भी कराया गया.

इसे भी पढ़ें-डेंगू की चपेट में आए लखीमपुर खीरी हिंसा के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा, अस्पताल में कराया गया भर्ती

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article