Wednesday, December 8, 2021

ये 3 राशि के लोग होते हैं सबके चहेते, बचपन से मिलता है परिजनों का खूब लाड़-प्यार

Must read

- Advertisement -

ज्योतिष शास्त्र(astrology) में 12 राशियां हैं हर राशि के जातकों में कई खामियां और खूबियां बताई जाती हैं. उनके जीवन, भूत, भविष्य और वर्तमान सब चीजों के बारे में जाना जा सकता है.  उसी तरह लोगों को उनकी राशि (Zodiac Signs) के आधार पर मिलने वाले प्‍यार-सम्‍मान के बारे में भी बताया गया है. यानी कि लोगों को दूसरों से मिलने वाले लाड़-प्‍यार, देखभाल आदि में भी उनकी राशि का योगदान होता है. लोग उन्हें कितना प्यार और सम्मान देते हैं. यही वजह है कि कुछ लोग कहीं भी जाएं लोग उन्‍हें बहुत प्‍यार (Love) करते हैं और उनके आगे-पीछे घूमते रहते हैं. आज हम आपको उन्हीं राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें लोगों का काफी लाड़-प्यार मिलता है और ये सबके चहते होते हैं.

- Advertisement -

कहते हैं सबकी किस्‍मत में लाड़-प्‍यार पाना नहीं लिखा होता है. कुछ लोगों को बचपन तक में लाड़-प्‍यार मिलता है. तो कुछ लोग पूरी जिंदगी प्‍यार पाते हैं. हालांकि ये लोग दूसरों पर भी जमकर अपना प्‍यार लुटाते हैं.

मेष (Aries)

12 राशियों में सबसे पहली राशि मेष राशि होती है. इस राशि के जातक अपने करीबियों से खूब लाड़-प्‍यार पाते हैं. इनका

20 June 2021 Aaj Ka mesh Rashifal । Aaj Ka mesh Love Rashifal । 20 June  2021 Aaj Ka Aries Rashifal | 20June 2021 Ka Mesh Rashifal : मेष राशि के लिएपार्टनर भी इनकी खूब केयर करता है. हालांकि ये लोग इस पर ध्‍यान नहीं देते हैं और कई बार ऐसे लोगों की कद्र न करने के कारण नुकसान उठाते हैं.

कर्क (Cancer)

कर्क राशि के जातक बेहद भावुक और दिल से प्‍यार करने वाले होते हैं. ये लोगों को प्‍यार देने और उनसे प्‍यार पाने में

आज का कर्क राशिफल, 17 अगस्त: किसी वित्तीय काम में हिसाब करते समय गलती की  आशंका, व्यवसाय संबंधी योजनाओं को गुप्त ही रखें | Cancer Daily Horoscope 17  august 2021 ...भरोसा करते हैं. वे हमेशा दूसरों के बारे में सोचते हैं और उनकी परवाह करते हैं. यही वजह है कि इन्‍हें भी पूरी जिंदगी दूसरों का खूब लाड़-प्‍यार मिलता है.

धनु (Sagittarius)

धनु राशि के लोग बिगड़ैल बच्‍चे की तरह होते हैं. उन्‍हें हमेशा खूब लाड़-प्‍यार की जरूरत होती है और किस्‍मत से उन्‍हें

आज का धनु राशिफल, 19 जुलाई: गुस्से पर काबू रखें वरना नुकसान हो सकता है,  किसी परिजन के स्वास्थ्य को लेकर टेंशन रहेगी | Saggitarius Daily Horoscope  19 july 2021 aaj kaयह मिलता भी है. भले ही वे बाकी चीजों में गैर-जिम्‍मेदार साबित हों, लेकिन जो लोग उन्‍हें प्‍यार करते हैं वे उनकी देखभाल करना बखूबी जानते हैं.

इसे भी पढ़ें-स्मार्टफोन खरीदने के लिए पत्नी को 2 लाख रुपए में बेचा, 2 महीने पहले हुई थी शादी

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article