Numerology: इस तारीख में जन्मे लोग लेते हैं बहुत सोच समझकर फैसला ,जल्द बना लेते हैं दोस्त

Numerology: आज हम इस आर्टिकल में चार मूलांक वाले व्यक्तियों के बारे में बात करने वाले हैं जिनका जन्म 4,13,22 या 31 तारीख को होता है। आज उनके भविष्य के बारे में बताएंगे की आखिर वक्त किस स्वभाव के होते हैं।

0
294
Numerology

Numerology: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर व्यक्ति के जन्म का एक अंक होता है और हम लोग उसी अंक से उसके आचरण और उसके भविष्य के बारे में जान लेते हैं। अगर किसी व्यक्ति का जन्म 6 और 24 को हुआ तो उसका मूलांक 6 होगा। वहीं अगर किसी व्यक्ति का जन्म 15 तारीख को हुआ है तो उसका मूलांक 1+5=6 होता है। आज हम इस आर्टिकल में चार मूलांक वाले व्यक्तियों के बारे में बात करने वाले हैं जिनका जन्म 4,13,22 या 31 तारीख को होता है। आज उनके भविष्य के बारे में बताएंगे की आखिर वक्त किस स्वभाव के होते हैं।

बहुत जल्द बना लेते हैं दोस्त

चार मूलांक वाले जातक बहुत जल्द दोस्त बना लेते हैं उनके बहुत जल्दी दोस्त बन जाते हैं। यह जातक काफी चतुर स्वभाव के होते हैं। चार मूलांक वाले जातक का संबंध राहु से माना जाता है इसीलिए वह काफी चतुर माने जाते हैं। उनके बहुत जल्द दोस्त बन जाते हैं वह दोस्त बनाने में काफी माहिर होते हैं।

लोगों को प्रभावित करने में होते हैं माहिर

चार मूलांक वाले लोग लोगों को प्रभावित करने में बहुत माहिर होते हैं वह बहुत जल्द ही लोगों को प्रभावित कर लेते हैं। वह दोस्ती करने में काफी आगे होते हैं और पैसा भी बहुत खर्च करते हैं। उनके वर्ताव को देखते हुए उनके दोस्त भी बहुत अच्छे बन जाते हैं। इन लोगों को दूसरे लोगों को प्रभावित करने की बहुत क्षमता होती है।

दुश्मनी करने में भी होते हैं माहिर

4 मूलांक वाले लोग दुश्मनी करने में बहुत माहिर होते हैं इनके बहुत जल्दी दुश्मन बन जाते हैं। चार मूलांक के जातकों के अंदर कूटनीति के गुण होते हैं। यह बहुत जल्द दोस्त बनाते हैं और उनसे दुश्मनी भी बहुत जल्दी बना लेते हैं। ऐसे मुलांक वाले जातकों को बहुत संभल कर रहना होता है क्योंकि इन्हें दुश्मनी बनाना भी बहुत भारी पड सकता है।

सोच समझ कर लेते हैं निर्णय

4 मूलांक वाले जातक बहुत सोच समझकर निर्णय लेते हैं। ऐसे जातक पहले हर बात को 10 बार सोचते हैं उसके बाद कम करते हैं जल्दबाजी में कोई भी फैसला नहीं लेते हैं। चाहे वह नौकरी से जुड़ा हो या कोई बिजनेस से जुड़ा हो या किसी रिलेशनशिप हर फैसला सोच समझ कर लेते हैं। इसीलिए वह कभी भी नुकसान नहीं उठाते हैं।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. upvartanews इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

इसे भी पढ़ें-Disha Patani का Tiger Shroff से ब्रेकअप के बाद बोल्ड लुक आया सामने, फोटो हो रही वायरल