4 मई को इन राशियों की बदल जाएगी किस्मत, हो जाएंगे मालामाल, जानें कैसे

ज्योतिष शास्त्र की बहुत सारी मान्यताएं होती है. इन मान्यताओं के अनुसार जब ग्रहों का राशि परिवर्तन होता है तो का मानव जीवन पर अशुभ या शुभ प्रभाव जरूर पड़ता है. आने वाले 4 मई को शुक्र का राशि परिवर्तन होने वाला है. मेष राशि में शुक्र विराजमान हैं. 4 मई तो मेष राशि से शुक्र ग्रह वृष राशि में पहुंच जाएंगे.  28 मई तक इस राशि में विराजमान रहेंगे. उसके बाद शुक्र राशि परिवर्तन के बाद यह मिथुन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इस कारण 4 मई के बाद कुछ राशियों का भाग्य चमकने वाला है. आइए जानते हैं वह कौन सी राशियां हैं?

इसे भी पढ़े-ICU में भर्ती टीवी के इस एक्टर की तबियत हुई खराब, पत्नी ने कहा – दुआ कीजिए

मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए राशि परिवर्तन को काफी शुभ माना जा रहा है. अगर धन की बात की जाए तो उनके धन लाभ के योग बन रहे हैं और आर्थिक पक्ष भी मजबूत हो जाएगा. इसके साथ अगर निजी जीवन की बात की जाए तो उनका पारिवारिक जीवन काफी आनंद में रहेगा.

वृष राशि

इस राशि के जातकों के लिए यह समय बहुत अच्छा रहेगा यह समझ लीजिए कि यह समय उनके लिए कोई वरदान से कम नहीं है. किसी भी नए काम करने के लिए उनके लिए यह समय काफी अच्छा है और वह जो भी कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए यह समय काफी अच्छा होगा उन्हें शुभ फल की प्राप्ति हो जाएगी.अधिक से अधिक धन लाभ के योग भी बन रहे हैं परिवार के सदस्यों का साथ मिलता रहेगा.जो लोग शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हैं, उनके लिए यह समय बहुत अच्छा है. कारोबार में खूब लाभ होने के संकेत है. पर जल्द से जल्द निर्णय लें. विवाह के योग बन रहे हैं.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए नौकरी, व्यापार में लाभ होना है. नया वाहन या मकान ले सकते हैं. जो जातक व्यापारी हैं उनके लिए समय काफी अच्छा रहेगा.

कन्या राशि

इस समय आप धार्मिक और आध्यात्मिक कार्य में भाग ले सकते हैं . दान पुण्य करने का अवसर मिलेगा. विवाह के योग बन रहे हैं. परिवार में मांगलिक कार्य भी हो सकते हैं.

मकर राशि

जो भी लोग शिक्षा क्षेत्र से जुड़े हुए उनके लिए यह समय वरदान से कम नहीं है. दांपत्य जीवन में प्रेम की वर्षा होगी. घर के सदस्यों का साथ मिलेगा . जीवन में रिश्ते अच्छे होंगे.

इसे भी पढ़े-अभिनेता दिलीप कुमार हिंदुजा अस्पताल में भर्ती, सायरा बानों ने बताई यह बात…

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles