सावधान…इस माह कई ग्रहों का होगा राशि परिवर्तन, इन राशियों को रहना होगा सचेत

आने वाले 13 फरवरी को सूर्यदेव, कुंभ राशि में गोचर करने वाले हैं. इसके बाद 19 फरवरी को बृहस्पतिदेव कुंभ राशि में अस्त होने वाले हैं.

0
526
religion

ज्योतिष शास्त्र के हिसाब से फरवरी माह में कुल 4 ग्रहों का राशि परिवर्तन काफी खास रहेगा. गत 4 फरवरी को बुध ग्रह कुंभ राशि में मार्गी हो चुके हैं. आने वाले 13 फरवरी को सूर्यदेव, कुंभ राशि में गोचर करने वाले हैं. इसके बाद 19 फरवरी को बृहस्पतिदेव कुंभ राशि में अस्त होने वाले हैं. 26 फरवरी को मंगल, मकर राशि में प्रवेश करेगा और 27 फरवरी को धन के कारक शुक्रदेव मकर राशि में गोचर करने वाले हैं. चार ग्रहों के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों को सावधान रहना पड़ेगा, ऐसे ज्योतिष शास्त्र के जानकारों ने इस बारे में बताया है…

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के दशम भाव में बुध और शनिदेव बैठे हुए हैं. इसके प्रभाव से कार्यस्थल पर जबदस्त सफलता प्राप्त होगी . बिजनेस में नए आर्थिक सफलता मिलेंगी. फिलहाल पारिवारिक जीवन में कई सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. इसके अतिरिक्त स्वास्थ्य को लेकर बहुत सावधान होना होगा.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वालों की कुंडली में राहु ग्रह मौजूद है. इस कारण उनकी नौकरी पर काफी असर पड़ेगा. इसी के साथ ही आर्थिक स्थिति उनकी काफी प्रभावित हो सकती है. फिलहाल माह के आखिर तक आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है. आपके शादीशुदा जीवन में कष्टों का सामना करना पड़ सकता है.

मकर राशि (Capricorn)

इस महीने में 4 ग्रहों का गोचर होगा जो कि मकर राशि वालों के लिए मुश्किलें ला सकता है. गुरु और शनि की युति योग से लोगों की जॉब में उतार-चढ़ाव का सामना भी करना पड़ेगा. छात्रों के पढ़ाई में बहुत समस्या आने वाली हैं. पारिवारिक मुद्दों पर आप को सतर्क रहना होगा. इसके अतिरिक्त बिजनेस में धन हानि हो सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius)

चतुर्गही योग की वजह से कुंभ राशि वालों को जीवन में दिक्कतें आएंगी. फिलहाल कुंडली के सातवें भाव में बृहस्पति को होने से कारोबार में आर्थिक सफलता प्राप्त हो सकती है. इस वैवाहिक जीवन में साथी से विवाद हो सकता है. ग्रहों के गोचर की समयावधि में सावधान रहना ही होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. upvartanews.com इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

इसे भी पढ़ें-सूनसान जंगल में पहांड़ियों के बीच 3 दिन तक फंसा रहा युवक, वायु सेना ने की मदद