शनि भगवान इस राशि में करने जा रहे गोचर, इन जातकों के लिए होगा खतरनाक, पहले से हो जाए सावधान

शनि देवता एक ऐसे देवता है जो अगर किसी राशि में परिवर्तन करें तो इसका असर इंसान की जिंदगी पर पड़ने लगता है। उसकी जिंदगी उथल-पुथल होने लगती है।

0
618
Shani

हम अपनी जिंदगी में राशियों को बहुत है मानते हैं शनि देवता एक ऐसे देवता है जो अगर किसी राशि में परिवर्तन करें तो इसका असर इंसान की जिंदगी पर पड़ने लगता है। उसकी जिंदगी उथल-पुथल होने लगती है। शनि देवता एक का एक बार फिर से प्रकोप राशि के जातकों पर पढ़ने वाला है। क्योंकि 29 अप्रैल 2022 को शनि भगवान राशि में परिवर्तन करने जा रहे हैं। आपको बता दें शनिदेव का प्रवेश सीधे कुंभ राशि में होने जा रहा है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सनी भगवान 30 साल बाद स्वराशि में गोचर करेंगे। जिसका सीधा असर कई राशि के जातकों पर पड़ेगा आइए जानते हैं वह कौन कौन सी राशि है जिस पर शनिदेव का राशि परिवर्तन करना खतरनाक रहेगा और किन राशि के लिए शनि का गोचर करना काफी महत्वपूर्ण रहेगा ‌।

कर्क राशि

सनी राशि के परिवर्तन से इस राशि के जातकों पर सीधा असर पड़ने वाला है। इस राशि वालों के लिए शनि राशि का परिवर्तन करना बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहेगा क्योंकि शनि की ढैय्या शुरू हो जाएगी। इनके दांपत्य जीवन में इसका सीधा असर पड़ेगा। इन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा इन्हें काफी सावधानी पूर्वक रहना होगा। कर्क राशि वालों के लिए सनी देव का गोचर करना बिल्कुल भी अच्छा नहीं होगा।

वृषभ (Taurus)

वृषभ राशि वालों के लिए शनि का गोचर करना काफी लाभदायक रहेगा क्योंकि वृषभ राशि वाले जातक काफी मेहनती होते हैं और उन्हें मेहनत का फल मिलेगा। लेकिन लेकिन इनके पार्टनर के बीच काफी दिक्कतें आएंगी। उनकी लव लाइफ ज्यादा अच्छी नहीं रहेगी। अगर इनके लिए शनि का गोचर थोड़ा सही रहने वाला है तो कहीं शनि का गोचर इनके लिए हानिकारक भी होगा।

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए शनि देव का परिवर्तन करना ज्यादा अच्छा नहीं रहने वाला है क्योंकि मीन राशि वालों पर साढ़ेसाती से शुरू हो जाएगी। शनिदेव इनकी जिंदगी में सीधा असर दिखाएंगे। इन्हें कर्ज से काफी परेशानी हो सकती है इनका मानसिक तनाव भी बढ़ सकता है और संतान को लेकर भी कई प्रकार की चिंता सता सकती हैं और भी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है शनिदेव अपना प्रभाव सीधे तरीके से दिखा देंगे। शनिदेव का गोचर करना इस राशि वालों के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहने वाला है।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. upvartanews इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More-बेटी न्यासा की वजह से अजय देवगन को लोगों ने सुनाई बातें, देर रात कर रही थी यह काम, फोटो हुईं सोशल मीडिया पर वायरल