Tuesday, January 31, 2023

साल 2023 में तुला राशि की होगी बल्ले बल्ले, मिलेगी हर मनचाही चीज

तुला राशि के जातकों के लिए साल 2023 बहुत अच्छा है। आपके लग्न में केतु और सप्तम भाव में राहु व चंद्रमा बैठा है। कुंडली के चौथे भाव में शनि शुक्र की युति होने वाली है।

Must read

- Advertisement -

तुला राशि के जातकों के लिए साल 2023 बहुत अच्छा है। आपके लग्न में केतु और सप्तम भाव में राहु व चंद्रमा बैठा है। कुंडली के चौथे भाव में शनि शुक्र की युति होने वाली है। छठे भाव में गुरुदेव बृहस्पति बैठे हैं। आपके धन भाव में सूर्य बुध का बुधादित्य योग बन रहा है, जबकि मंगल आपके अष्टम भाव में रहेंगे। ग्रहों की ऐसी स्थिति तुला राशि वालों के लिए बहुत अच्छी होने वाली है। आइए इस बारे में पूरी बात जानते हैं…

आर्थिक लाभ

- Advertisement -

साल 2023 आपके लिए बहुत सारे उतार-चढ़ाव लाएगा। कुल मिलाकर आपकी स्थिति बहुत अच्छी होगी। आय के स्रोत बढ़ जाएंगे।आर्थिक दृष्टि से संपन्न रहेंगे। खुद पर भरोसा करें। आपके सारे काम होंगे। कोर्ट कचहरी के मामलों से दूर रहें । बैंक बैलेंस के वाद विवाद में पड़ने की वजह से दिक्कतें हो सकती हैं।

बिजनेस

जो लोग बिजनेस में पार्टनरशिप करना चाह रहे हैं, उनके लिए समय थोड़ा खराब है। बिजनेस पार्टनर के साथ अनबन हो सकती है। बिजनेस पार्टनर पर अधिक भरोसा ना करें। वर्ना आपके साथ धोखा मिल सकता है। इस साल आपको आपकी मेहनत का फल ना मिल पाए। इस दौरान कोई बड़ा निवेश ना करें। हालांकि अप्रैल के बाद आपको मेहनत का फल प्राप्त होगा, जिसके बाद नौकरी व्यापार सब अच्छा रहेगा।

फैमिली

पारिवारिक दृष्टि से भी यह साल ठीक है। योगकारक सभी अपने मित्र गुरु के साथ चौथे भाव में है। चौथे भाव में दोनों की गति आपके लिए बहुत अच्छी है। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। आपकी राशि में नए मकान के भी योग हैं।

रिलेशनशिप

लव लाइफ भी साल 2023 में आपकी बहुत अच्छी रहेंगे। रिश्ते आप निभा पाएंगे। यदि आप किसी के साथ रिलेशन में तो जल्दी विवाह हो सकता है। आपके व्यवहार से आपका पार्टनर खुश होगा।

हेल्थ

सेहत के दृष्टिकोण से आपकी स्थिति ठीक नहीं है। छठे भाव के गुरु सप्तम भाव के राहु व चंद्रमा और राष्ट्रम भाव के मंगल थोड़ी दिक्कतें देंगे। नए साल में आपको गैस, लीवर और पाचन से जुड़ी दिक्कतें हो सकती हैं। इसीलिए अपनी दिनचर्या का ध्यान रखें खासतौर से जनवरी से अप्रैल तक आप को संभल कर रहना है।

इसे भी पढ़ें-Makar Sankranti 2023: 14 या 15 जनवरी किस दिन मनाई जाएगी नए साल में मकर सक्रांति, जाने सही डेट

- Advertisement -

More articles

Latest article