mahashivratri-2021-puja-shubh-muhurt

कई बार ऐसा होता है कि बहुत मेहनत के बाद भी कुछ लोग सफल नहीं हो पाते। बहुत से लोग जी-जान से मेहनत करने के बाद भी कुछ भी हासिल नहीं कर पाते। लेकिन आज जो हम आपको कुछ ऐसे ज्योतिष उपाय बताने जा रहे हैं जो सफल लोग ऐसा कुछ करते हैं जोकि मेहनत करने वाले भी नहीं करते। इन उपायों को अपनाकर आप धन को अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हैं।

अगर आप आकस्मिक धन प्राप्ति की इच्छा रखते हैं या फिर कम समय में धनवान होने की आपकी इच्छा है तो आप इस उपाय को आजमा सकते हैं। आपको करना ये होगा कि सात साबुत कौड़ियां, एक मुट्ठी हरे मूंग लें, इन दोनों को एक हरे कपड़े में बांध लें। फिर इस पोटली को चुपचाप किसी मंदिर की सीढियों पर रख आएं। यह प्रयोग बुधवार के दिन ही करें। उसके बाद इस उपाय का चमत्कार आपको खुद-ब-खुद दिख जायेगा।

अगर आपको सभी कार्यों में सफलता पानी है या आर्थिक तंगी से छुटकारा पाना है तो आप इस उपाय को अपना सकते है। इससे आपके सारे काम बन जायेंगे। एक गिलास गाय का दूध रविवार को सोते वक्त अपने सिरहाने रख लें। सुबह नित्य कर्म से निवृत हो कर उस दूध के गिलास को किसी बबुल के पेड़ की जड़ में डाल दें। इस प्रयोग को सिर्फ रविवार की रात को ही करना है बाकि किसी दिन नहीं।

अगर आपकी आर्थिक तंगी चल रही है तो इससे निजात पाने के लिए सोमवार की रात को चंद्र उदय हो जाने के बाद अपने पलंग के चारों कोनों में चाँदी की छोटी, छोटी कील ठोक दें। इस प्रयोग के करने से नकारात्मक ऊर्जा का नाश हो जाता है।

प्रत्येक सोमवार नहाधोकर साफ सुथरे कपड़े पहने उसके बाद किसी शिव मंदिर जा कर कच्चे दूध से शिवलिंग पर अभिषेक करें इससे आपकी सभी मनोकामना पूरी हो जाती है। इस उपाय को बहुत ही सरल और चमत्कारिक उपाय माना गया है।

इसे भी पढ़ें:- आश्चर्यजनक : इस नदी से निकलता है इतना सोना की बैग में भरकर ले जाते हैं लोग

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here