अगर सपने में दिखे ये चीजें, तो जल्द हो जाओगे मालामाल

0
513
swapn-shatra
Loading...

हमारे जीवन में हमारे सपने काफी महत्वपूर्ण रहते है। रात को हम गहरी नींद में कई तरह के सपने देखते है। अकसर हम वही सपने देखते है जिनके बारे में हम ज्यादा सोचते है या फिर जो हम करना चाहते है। वही दूसरी तरफ मान्यताओं के अनुसार, हर सपने का अपना एक महत्व होता है। जो भी सपना हम देखते है वह हमारी जीवन की एक घटना से जुड़ा होत है। जो पुरानी हो सकती है या फिर आने वाली घटनाओं का संकेत भी कई बार सपनों के जरीए मिल जाता है। फिर चाहे घटना बुरी हो या फिर अच्छा। आज हम आपको ऐसे संकेत के बारे में बताएंगे। जो अगर आपको सपनो में मिले। तो आपको धन का लाभ होता है।

अगर आप अपने सपने में कभी भी बिल्ली, उल्लू और घोड़ा देखे। तो मान लीजिए कि आप पर धन की बारिश होने वाली है। animal इन तरह की चीजे दिखने का मतलब है कि मां लक्ष्मी आपसे बहुत प्रसन्न है। जिसकी वजह से आप पर उनकी असीम कृपा होने वाली है।

घुड़सवारी अकसर लोगों का शौक होता है लेकिन अगर यही घुड़सवारी आप अपने सपने में देखे या फिर किसी भी घुड़सवारी की प्रतियोगिता का सपना देखें। घुड़सवारी तो इसका मतलब है कि आपका रुका हुआ पैसा आपको जल्द ही मिलने वाला है।

भगवान के दर्शन हमेशा ही अच्छे ही होते है लेकिन अगर आपके सपने में मां लक्ष्मी या मां भवानी दर्शन देती है। sapna तो आपको जल्द ही धन लाभ हो सकता है। इतना ही नहीं, मां लक्ष्मी और मां भवानी के दर्शन का अर्थ है कि आपकी सारी परेशानियां समाप्त होने वाली है।

अगर आप सपने में नए गहने भी पहनते है या फिर नए आभूषण खरीदते है। तो वही शुभ संकेत होते है। इसका मतलबsapnaये है  कि बहुत अधिक धनवान आप होने वाले है औप आपको रुके हुए काम भी जल्द ही पूरे होने वाले है।

सपने में अगर आपको की कमल का फूल भेंट में देता है या फिर कमल का फूल धारण किया हुआ हो। तो आप समझ जाइए। कि आपके सारे रुके काम होने वाले है। इस सपने का अर्थ होता है कि अपको अपने काम में सफलता मिलने वाली है। साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी।

 

Loading...

अपनी राय दें