तंत्र शास्त्र से मां लक्ष्मी को करें प्रसन्न, इन 4 अचूक उपाय से घर में होगी पैसों की बारिश

129

कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों आर्थिक संकट लोगों के बीच आम बात हो गई है लेकिन ये भी सच है कि कई लोग कड़ी मेहनत के बाद भी अपने घर की आर्थिक स्थिती ठीक नहीं कर पाते। इतना ही नहीं, कई लोग अक्सर बीमार भी रहते है। जिस वजह से घर में सुख शांति कभी नहीं आ पाती। लेकिन क्या आप जानते है कि तांत्रिक क्रिया से आप इन परेशानियों को दूर कर सकते हो। दरअसल कुछ ऐसे उपाय है। जिन्हें करने से आप लोगों के धन से लेकर स्वास्थ्य से जुड़ी हर परेशानी दूर हो सकती है और आज हम आपको उन्ही उपाय के बारे में बताएंगे। जिन्हें करके आप धन की देवी मां लक्ष्मी को प्रसन्न कर सकते है।

अगर आप लोग अपने शरीर की बीमारियों से मुक्ति पाना चाहते है kanthi-mala तो तुलसी की माला शुभ योग में धारण करें। ऐसा करने से आपके रोगों का नाश हो जाएंगा।

अपने बच्चे की दीर्घायु के लिए हर मां तमाम काम करने के लिए तैयार हो जाती है child लेकिन अगर आप मंगलवार के दिन बच्चे के सिर पर से कच्चा दूध 11 बार वार कर किसी जंगली कुत्ते को शाम के समय पिला देंते है। तो आपके बच्चे की आयु दीर्घ होगी।

रोंगो से मुक्त होने के लिए एक रूपये का सिक्का सिरहाने के आगे रखकर सोए। 2017 इसके बाद उस सिक्के को श्मशान में फेंक दे।

सोते समय हमेशा अपने सिरहाने की पूर्व दिशा को खाली रखी। ऐसे करने से आपकी सेहत ठीक रहेगी और 2019 आप बीमारियों से भी दूर रहेंगे।