30 अप्रैल को पड़ने जा रहा ग्रहण, जानिए किन राशियों पर डालेगा सीधा असर

30 अप्रैल को अमावस्या के दिन ग्रहण पड़ने वाला है जिसके चलते 12 राशियों पर काफी गहरा असर पड़ने वाला है कुछ राशियों के लिए तो शुभ रहने वाला है लेकिन कुछ राशियों के लिए अशुभ रहने वाला है।

0
498

हम लोग ज्योतिषशास्त्र में काफी भरोसा करते हैं । हम लोग राशियों में काफी भरोसा करते हैं राशि से हम अपनी जिंदगी में आने वाले दुख और सुख के बारे में थोड़ा-थोड़ा जान लेते हैं। आपको बता दें 30 अप्रैल को अमावस्या के दिन ग्रहण पड़ने वाला है जिसके चलते 12 राशियों पर काफी गहरा असर पड़ने वाला है कुछ राशियों के लिए तो शुभ रहने वाला है लेकिन कुछ राशियों के लिए अशुभ रहने वाला है। हालांकि इस ग्रहण का सूतक नहीं माना जाएगा लेकिन राशियों पर जरूर प्रभाव पड़ने वाला है इधर शनिदेव भी एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करने वाले हैं जिसका असर भी काफी गहरा पड़ने वाला है आइए जानते हैं किन राशियों के लिए अच्छा होगा और किन राशियों के लिए बुरा होगा।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए सूर्य का ग्रहण लगना और शनि का परिवर्तन करना बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहने वाला है पैसे की काफी समस्या होगी धन हानि होने वाली है तो पैसे का लेनदेन ना करें।

वृषभ राशि

सूर्य ग्रहण का असर वृषभ राशि के जातकों के जीवन पर पड़ने वाला है इनके लिए सूर्य ग्रहण अच्छा नहीं रहने वाला है उनके आत्मविश्वास में कमी आएगी और आप की उलझनें बढ़ जाएंगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को भी भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है मिथुन राशि के जातकों के लिए ग्रहण अच्छा नहीं रहने वाला है इस दिन आप लोग भीड़-भाड़ से बचें और घर पर ही रहे।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए सूर्य ग्रहण पडना काफी अच्छा रहने वाला है। शादी के लिए अच्छे समाचार मिल सकते हैं आपका शादीशुदा जीवन भी काफी अच्छा रहने वाला है।

सिंह राशि

सूर्य ग्रहण में सिंह राशि वालों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है सिंह राशि के जातकों को धमकी लाभ होगी हालांकि थोड़ा बच के रहें बेवजह का निवेश ना करें।

कन्या राशि

ग्रहण का असर कन्या राशि के जातकों पर भी दिखाई देगा कन्या राशि वालों के लिए उस दिन काफी शुभ रहने वाला है आपको आपके मिनट के अनुसार पूरा फल मिलने वाला है।

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए ग्रहण अच्छा नहीं होने वाला है क्योंकि उनकी सेहत पर सीधा असर डालेगा। आप लोगों का झगड़ा भी हो सकता है विवादों से आप लोग दूर रहे।

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों के लिए भी ग्रहण पढ़ना अच्छा नहीं रहने वाला है उनके करियर के लिए ग्रहण अच्छा नहीं रहेगा। आप लोगों को आराम की जरूरत है उस दिन आप लोग आराम जरूर करें।

धनु राशि

इस राशि के जातकों के लिए सूर्य ग्रहण काफी लाभदायक रहने वाला है आर्थिक स्थिति में काफी सुधार होगा आपके सभी बिगड़े हुए काम बनेंगे।

मकर राशि

इस राशि के जातकों के लिए सूर्य ग्रहण बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहने वाला है आप लोग बुरे आदमियों से दूर रहें और अपने बच्चों का विशेष ध्यान रखें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए सूर्य ग्रहण करना बिल्कुल भी अच्छा रहने वाला नहीं है आप लोगों का किसी न किसी से विवाद हो सकता है आप लोग विवाद से बचें आप लोगों को उस दिन काफी कुछ झेलना पड़ सकता है।

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए सूर्य ग्रहण अच्छा रहने वाला है इनको धन की प्राप्ति होगी इनके सभी बिगड़े काम बनेंगे। आप लोग आर्थिक क्षेत्र में भी काफी मजबूत हो जाएंगे।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. upvartanews इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

इसे भी पढ़ें-अज्ञात लोगों ने घर के बाहर खड़ी कार पर पेट्रोल डाल कर फूंका , कैमरे में कैद हुई वारदात