Tuesday, January 19, 2021
Home राजनीति पति-पत्नी और पार्टी के बीच फंसा पेंच, नाराज BJP सांसद बोले- TMC...

पति-पत्नी और पार्टी के बीच फंसा पेंच, नाराज BJP सांसद बोले- TMC ने छीन लिया प्यार

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव (west bengal assembly election 2021) हैं. जिसे लेकर राज्य में अभी से ही राजनीति तेज हो चुकी है और हर एक दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. जहां शनिवार को तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के बीजेपी में शामिल होने से ममता बनर्जी को झटका लगा तो सोमवार को बीजेपी को सांसद सौमित्र खान (Saumitra Khan) की पत्नी सुजाता मंडल खान (Sujata Mondal Khan) ने टीएमसी में शामिल होकर हैरान कर दिया. सुजाता मंडल के इस कदम से बीजेपी ही नहीं बल्कि उनके पति भी खासा नाराज हैं. सुजाता मंडल का कहना है कि, वह खुलकर सांस लेना चाहती हैं और ‘सक्षम पार्टी की सक्षम नेता बनना चाहती हैं.’ तो उनके पति ने तलाक की बात कह दी है.

रो पड़े सुजाता मंडल के पति
दरअसल, सौमित्र खान बीजेपी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष हैं और जब पत्नी टीएमसी में शामिल हुई तो वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रो पड़े. हालांकि, उनकी पत्नी सुजाता का कहना है कि परिवार और राजनीति अलग है. उनके पति क्या करेंगे ये पूरी तरह से उन पर निर्भर करता है इसमें उनकी कोई दखलअंदाजी नहीं होगी.sujata mondal khan saumitra लेकिन सुजाता के पति सौमित्र खान ने तो सीधा तलाक की बात कह दी है. जी हां, उन्होंने मीडिया के सामने आकर कहा कि, ‘राजनीति के चलते 10 सालों का रिश्ता खत्म हो गया है.’ अब वो तलाक के लिए पेपर्स फाइल करेंगे साथ ही भारतीय जनता पार्टी के लिए और भी लगन व मेहनत के साथ काम करेंगे.

ममता को कहा प्यारी दीदी
जहां एक तरफ सुजाता मंडल के इस कदम से उनके पति खफा हैं और तलाक की बात कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनकी पत्नी ममता बनर्जी को प्यारी दीदी बताते हुए साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर रही हैं. उनका कहना है कि, वह सम्मान चाहती हैं और अपनी प्यारी दीदी के साथ काम करना चाहती हैं. सुजाता मंडल ने बीजेपी पर आरोप भी लगाते हुए कहा कि, पार्टी ‘नए, अक्षम और भ्रष्ट लोगों’ को ज्यादा अहमियत दे रही है. इसी के साथ सुजाता को उम्मीद है कि उनके पति भी एक ना एक दिन टीएमसी में लौटेंगे.Saumitra-Khan-and-Sujata-Khan पर जिस तरह की बात सौमित्र खान ने कही है उससे तो दोनों का रिश्ता खत्म होता दिखाई दे रहा है. फिलहाल देखना होगा कि, राजनीति की इस लड़ाई में पति-पत्नी अपने रिश्ते को बचाने के लिए कौन-सा कदम उठाते हैं. मालूम हो कि, 2019 के लोकसभा चुनाव में सौमित्र खान की जीत के लिए पत्नी सुजाता ने जोरों-शोरों के साथ प्रचार किया था और सौमित्र को जीत भी हासिल हुई थी.

ये भी पढ़ेंः- TMC में मची भगदड़, ममता बनर्जी के एक और विधायक के बागी तेवर, दिया इस्तीफा

Most Popular