केंद्र पर निशाना साधकर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा- ‘मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने वाले हैं’

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बोला कि मनीष सिसोदिया को जबरन फंसाने की साजिश की जा रही है. कुछ दिनों में सीबीआई मनीष सिसोदिया को अरेस्ट करने ही वाली है. इस बारे में मैंने 3-4 महीने पहले ही बताया था.

0
164
Arvind Kejriwal said- 'Manish is going to arrest Sisodia'

Arvind Kejriwal Alleges Central Govt: केंद्र सरकार पर राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने निशाना साधा और उस पर गंभीर आरोप लगा डाले हैं. सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताया कि बहुत जल्दी ही दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को अरेस्ट किया जा सकता है. उनके खिलाफ लगातार साजिश की जा रही है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बोला कि मनीष सिसोदिया को जबरन फंसाने की साजिश की जा रही है. कुछ दिनों में सीबीआई मनीष सिसोदिया को अरेस्ट करने ही वाली है. इस बारे में मैंने 3-4 महीने पहले ही बताया था.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताया कि तुम्हें जेल से डर लगता होगा. तुम लोग सावरकर की औलाद हो, जिसने अंग्रेजों से माफी मांगी थी. हमें जेल से डर नहीं लगता. हम भगत सिंह को अपना आदर्श मानते हैं जिन्होंने अंग्रेजों के सामने झुकने से मना कर दिया और फांसी पर लटक गए.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस बारे में बताया कि मैंने पहले ही बताया था कि ये लोग मनीष को गिरफ्तार करने वाले हैं. हमारे देश के अंदर अब एक नया सिस्टम लागू किया गया है. पहले ये तय किया जाता है कि किस आदमी को जेल भेजना है. फिर उसके खिलाफ एक मनगढ़ंत झूठा केस बनाया जाता है.

Read more-Shahid Kapoor के साथ क्या फिर से दिखाई देंगी Kareena Kapoor! एक्टर ने दिया जवाब