सिद्धू ने खुद के खिलाफ कांग्रेस हाईकमान से एक्शन की सिफारिश पर तोड़ दी चुप्पी, अलग ही तरीके से कह दी सारी बात

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए इस तरह की मांग की.

0
196
Sidhu

अपने खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग किये जाने के कुछ दिन बाद आज कांग्रेस नेता और पंजाब इकाई के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu ) ने कहा कि वह जवाब देने के लिए उचित समय के इंतजार में हैं. ज्ञात हो कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए इस तरह की मांग की.

सिद्धू ने ट्वीट कर कही ये बात

फिलहाल नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अपने ट्वीट में कुछ बातों का कोई संदर्भ तो नहीं है, पर इसे पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को भेजी गई हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) की चिट्ठी पर रिएक्शन के तौर पर ये देखा जा रहा है. सोनिया को लिखे गए पत्र में चौधरी ने ‘खुद को पार्टी से बड़ा समझने के लिए’ सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की थी. सिद्धू ने ट्वीट किया, ‘अपने खिलाफ बातें मैं अक्सर खामोशी से सुनता हूं. जवाब देने का हक, मैंने वक्त को दे रखा है.’

हो रही एक्शन की सिफारिश

बीते सोमवार को सामने आए 23 अप्रैल के पत्र में हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) ने पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग की ओर से सिद्धू की ‘वर्तमान गतिविधियों’ के बारे में एक पूरा नोट भी भेजा था. पत्र में चौधरी ने उल्लेख किया था कि सिद्धू ने पिछली कांग्रेस सरकार की लगातार आलोचना की, जबकि उनसे ऐसा नहीं करने के लिए बोला गया था.

कहां है मामला

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का मामला अब कांग्रेस के अनुशासन समिति पहुंच गया है. पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश चौधरी और प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह बरार ने पार्टी हाईकमान और अनुशासन समिति को चिट्ठी लिखी और कार्रवाई करने की मांग की है. इससे पहले सुनील जाखड़ और केवी थॉमस के खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधि करने के लिए कार्रवाई हुई थी.

ये भी पढ़ें-रितेश के नाम का इस जगह Rakhi Sawant ने बनवाया था टैटू, निकलवाने में निकली चीखें