Tuesday, January 31, 2023

Gujarat Election 2022: ‘मोदी है मौत के सौदागर’ सोनिया गांधी की बात दोहरा गए शंकर सिंह वाघेला, BJP पर साधा निशाना

वोटिंग के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने एक बहुत बड़ा विवादित बयान दे दिया है उन्होंने सोनिया गांधी की बात को दोहरा दिया है। शंकर सिंह वाघेला ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘मौत का सौदागर’ बता दिया है।

Must read

- Advertisement -

Gujarat Election 2022: आज गुजरात चुनाव के दूसरे चरण का मतदान हो रहा है। दूसरे चरण और अंतिम चरण में प्रदेश के 14 जिलों की कुल 93 सीटों पर वोटिंग की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ सियासी घमासान भी देखने को मिल रहा है। एक दूसरे पर विवादित बयान बाजी अभी भी जारी है। वोटिंग के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने Sankar singh vaghelaएक बहुत बड़ा विवादित बयान दे दिया है उन्होंने सोनिया गांधी की बात को दोहरा दिया है। शंकर सिंह वाघेला ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘मौत का सौदागर’ बता दिया है।

सोनिया की बात दोहरा गए शंकर सिंह वाघेला

- Advertisement -

अंतिम चरण की वोटिंग के बीच शंकरसिंह वाघेला ने एक ऐसा विवादित बयान दे दिया जिससे सियासी पारे को और भी बढ़ा दिया है। शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि मैं भी कहता हूं नरेंद्र मोदी मौत के सौदागर हैं। इतना ही नहीं उन्होंने पीएम मोदी के साथ साथ बीजेपी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा विकास और महंगाई के मुद्दे पर यह लोग सिर्फ जनता को Sankar singh vaghela गुमराह करते हैं। लोग बीजेपी को ओर देखना नहीं चाहते हैं। 1 दिसंबर को गुजरात की जनता का आधा भविष्य ईवीएम में कैद हो गया था और 5 दिसंबर को 5 बजे पूरा भविष्य ईवीएम में कैद हो जाएगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने आगे कहा कि बीजेपी सिर्फ 27 सालों से हिंदू मुस्लिम राजनीति कर रही है।

सोनिया गांधी ने मोदी को बताया था मौत का सौदागर

आपको बता दें मौत का सौदागर शब्द गुजरात के लिए काफी पुराना हो चुका है। इससे पहले मोदी के लिए कांग्रेस की पूर्व Sankar singh vaghela अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 2012 में प्रयोग किया था। जब सोनिया गांधी ने मोदी को मौत का सौदागर कहा था उस वक्त सोनिया गांधी कांग्रेस की अध्यक्ष और मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे।

Read More-मैनपुरी में मतदान के बीच विधानसभा में CM योगी को आई सपा संरक्षक की याद, बोले -‘मैं उनके प्रति…’

- Advertisement -

More articles

Latest article