Homeराजनीतिकांग्रेस विधायक होटल में खेलते रहे अंताक्षरी, इधर बीजेपी अध्यक्ष ने सचिन...

कांग्रेस विधायक होटल में खेलते रहे अंताक्षरी, इधर बीजेपी अध्यक्ष ने सचिन पायलट से मुलाकात कर..

- Advertisement -

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच कांग्रेस ने अपने विधायकों को अंडरग्राउंड कर दिया था, ताकि बीजेपी कहीं से सेंधमारी न कर सके. वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का खेमा भी सोशल मीडिया पर नजर आ ही गया. दरअसल कांग्रेस से बगावत करने के बाद पायलट खेमे के विधायकों ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधना शुरू कर दिया है. वहीं अशोक गहलोत पायलट की इस चाल को बीजेपी का मोहरा बता रहें है. चूंकि इससे पहले भी गहलोत ने पायलट पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह बीजेपी की तरफ से होर्स ट्रेडिंग कर रहे हैं. जिसके बाद से इन आरोपों के बाद राजस्थान में पायलट गुट के विधायकों की बाड़ाबंदी जयपुर के होटल फेयरमोंट में की गई है. वहीं इन विधायकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें यह अंताक्षरी खेलते नजर आ रहे हैं. वहीं इस मनोरंजनात्मक खेल के बीच ‘हम होंगे कामयाब..’ गाने पर विधायकों संग प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने भी सुर मिलाए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:-घर की बात हुई सार्वजनिक, सचिन पायलट को गहलोत ने कहा ये..तो दोनों खेमों में हो गई महाभारत!

सचिन पायलट व उनके समर्थकों के बागी तेवर के बाद से राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर सियासी संकट आ गया है. इसके बाद से ही विधायकों की बाड़ाबंदी की गई है. वहीं इस बीच होटल में मशहूर गानों पर मंत्री-विधायक एक दूसरे से सुर मिलाते हुए नजर आए हैं.

निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा के गाने पर भी प्रभारी और कांग्रेस विधायकों ने खूब सुर मिलाए सुर. होटल में बाड़ाबंदी के बीच कांग्रेस विधायकों का संगीत प्रेम सामने आ रहा है.

ashok gehlot

वहीं इस बीच सूत्रों से खबर आ रही है कि राजस्थान कांग्रेस अंतर्कलह के बीच बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया की सचिन पायलट से मुलाकात हुई है. इस दौरान उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ समेत कांग्रेस 19 बागी विधायक भी मौजूद रहे. हालांकि शनिवार की दोपहर के बाद से ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर दिया है. बताया जा रहा है कि सतीश पूनिया और राजेंद्र राठौड़ संगठन के काम से दिल्ली गए हैं.

ये भी पढ़ें:-किरदार नया नाटक पुराना! राजस्थान कांग्रेस में फिर शुरू हुआ सियासी ड्रामा, CBI जांच से किया किनारा

- Advertisement -