Fuel Price: मोदी सरकार पर बढ़ती महंगाई के मुद्द पर राहुल गांधी ने किया हमला, बोले- ‘राजा करे महल…’

Petrol-Diesel Price Hike: शनिवार को पार्टी के राहुल गांधी, रणदीप सिंह सुरजेवाला और कुछ अन्य नेताओं ने नरेंद्र मोदी सरकार पर प्रहार किया गया है.

0
279
Fuel Price: मोदी सरकार पर बढ़ती महंगाई के मुद्द पर राहुल गांधी ने किया हमला, बोले- 'राजा करे महल...'

Petrol-Diesel Price Hike: हर दिन पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं, जिससे आमजन की चिंता बढ़ गई है. 80 पैसे प्रति लीटर का तेल के रेट बढ़े हैं. बीते चार महीने से ज्यादा के गैप में मंगलवार को पहली बार पेट्रोल और डीजल के रेट में बढ़ोतरी हुई थी. जिसके बाद से पिछले पांच दिनों के भीतर ही चौथी बार ईंधन महंगा हुआ है. हर दिन बढ़ रही महंगाई पर अब विपक्षी दल कांग्रेस ने अपना गुस्सा निकाला है और केंद्र सरकार को घेरने की तैयारी में है. शनिवार को पार्टी के राहुल गांधी, रणदीप सिंह सुरजेवाला और कुछ अन्य नेताओं ने नरेंद्र मोदी सरकार पर प्रहार किया गया है.

राहुल गांधी के शब्द

केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि, ‘राजा करे महल की तैयारी, प्रजा बेचारी महंगाई की मारी’. इस ट्वीट में उन्होंने कुछ खबरों के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, इसमें पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए दाम, एलपीजी के बढ़े हुए दामों के बारे में बताया गया है.

रणदीप सिंह सुरजेवाला का ट्वीट

तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के ही रणदीप सिंह सुरजेवाला ने लंबी चौड़ी कविता के माध्यम से केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, मोदी सरकार में महंगाई- “तारीख़ नई, तकलीफ़ वही” आज की सुबह भी महंगाई से शुरू.

आज फ़िर से रेट ₹0.80 बढ़ा दिए.. नए भारत में डीज़ल/पेट्रोल का रोज़ नया रेट लगातार 5 दिन 4 हमला, ₹3.2/L की लूट.. भाजपा का जारी है- ‘ज़श्न भरा शपथ’ जनता को हर रोज़ महंगाई की चपत?

प्रियंका चतुर्वेदी ने भी किया घेराव

बढ़ रही पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्दी ने भी केंद्र सरकार पर प्रहार किया है. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, मैं चुनाव आयोग से प्रार्थना करती हूं कि वह जल्द ही कुछ राज्यों में होने वाले चुनावों की तारीख का ऐलान करें. ये करते ही पेट्रोल औऱ डीजल की रेट में आराम मिलेगा और इसके दाम भी कम हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें-सीएम के शपथ ग्रहण में Smriti Irani ने किया ऐसा काम, ट्वीट हुआ वायरल