Thursday, February 9, 2023

Gujarat Election: वोट डालने से पहले मां से मिलने पहुंचे PM मोदी, मां के आशीर्वाद के साथ कल अहमदाबाद में करेंगे मतदान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मतदान करने के लिए पहुंच चुके हैं। अभी कुछ ही देर पहले नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद पहुंचते ही सीधे अपनी मां हीराबेन मोदी के पास पहुंचे और वहां पहुंच कर उन्होंने अपनी मां से आशीर्वाद लिया।

Must read

- Advertisement -

PM Modi Meets His Mother: कल गुजरात चुनाव के दूसरे फेज में मतदान होना है। कल 5 दिसंबर को अहमदाबाद में मतदान किया जाएगा। जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मतदान करने के लिए पहुंच चुके हैं। अभी कुछ ही देर पहले नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद पहुंचते ही सीधे अपनी मां हीराबेन मोदी के पास पहुंचे और वहां पहुंच कर उन्होंने अपनी मां से आशीर्वाद लिया। नरेंद्र मोदी आज शाम को विश्राम राजभवन में करेंगे। वही कल गुजरात यानी अहमदाबाद में मतदान करेंगे। मां के आशीर्वाद के साथ नरेंद्र मोदी गुजरात चुनाव के लिए मतदान करने जा रहे हैं।

अगस्त के महीने में भी मां से मिलने पहुंचे थे पीएम मोदी

- Advertisement -

आपको बता दें पीएम मोदी इससे पहले अगस्त के महीने में अपनी मां हीराबेन मोदी से मिलने पहुंचे थे। दरअसल पीएम मोदी अहमदाबाद में जब साबरमती नदी पर उद्घाटन करने पहुंचे थे तभी वह अपनी मां के आवास पर पहुंचे थे। उस समय उनके छोटे भाई पंकज मोदी ने कहा था कि पीएम मोदी देर शाम अपनी मां से मिले और उस दौरान उन्होंने अपनी मां के साथ आधा घंटा तक समय दिया था।

इस दिन आएंगे चुनाव के परिणाम

आपको बता दें कल 5 दिसंबर को गुजरात चुनाव के दूसरे फेज का मतदान होना है। इससे पहले 1 दिसंबर को गुजरात चुनाव के पहले पेज का मतदान हो चुका है इस दौरान करीब 60% वोटिंग हुई थी। गुजरात चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को आ जाएंगे। इस राज्य में 27 सालों से सत्ता बीजेपी की काबिज है और पीएम मोदी फिर से इस सत्ता को लाने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं। इस चुनाव के लिए पीएम मोदी ने कई सारी रैलियां और रोड शो भी किए हैं।

Read More-बालाजी टेलीफिल्म्स के पूर्व COO जुल्फिकार खान 3 महीने से लापता, PM Modi से एकता कपूर ने लगाई मदद की गुहार

- Advertisement -

More articles

Latest article