बैठक में ठाकरे के साथ दिखे मात्र 13 विधायक, संजय राउत ने किया दावा- एकनाथ शिंदे गुट के MLA संपर्क में

संजय राउत (Sanjay Raut) ने बोला है कि जल्द ही उद्धव ठाकरे वर्षा बंगला (Varsha Bungalow) लौटने वाले हैं.ज्ञात हो कि उद्धव ठाकरे ने बुधवार को सरकारी आवास वर्षा छोड़ा था और मातोश्री शिफ्ट हुए थे.

0
194

Maharashtra Political Crisis: सियासी संकट के बीच महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने विधायकों के साथ बैठक की. उनके द्वारा की गई इस बैठक में मात्र 13 विधायक ही पहुंचे. जिसके बाद उद्धव ठाकरे के करीब और सांसद संजय राउत ने इस बात का दावा किया कि बागी नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) गुट में शामिल 21 विधायक उनके संपर्क में हैं. जब भी मौका मिलेगा गठबंधन सरकार बहुमत साबित कर पाएगी. संजय राउत (Sanjay Raut) ने बोला है कि जल्द ही उद्धव ठाकरे वर्षा बंगला (Varsha Bungalow) लौटने वाले हैं.ज्ञात हो कि उद्धव ठाकरे ने बुधवार को सरकारी आवास वर्षा छोड़ा था और मातोश्री शिफ्ट हुए थे.

उद्धव ठाकरे की बैठक से पहले शिवसेना के तीन और विधायक गुरुवार को कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले बागी खेमे में शामिल होने के लिए असम की राजधानी गुवाहाटी पहुंच चुके हैं.

महाराष्ट्र के मंत्री गुलाबराव पाटिल बुधवार शाम सहित चार विधायक गुवाहाटी के लिए रवाना हो गए थे. सूत्रों के अनुसार शिंदे अपने साथ मौजूद विधायकों से सलाह मशवरा करेंगे और फिर तय करने वाले है कि मुंबई कब लौटना है. गुवाहाटी पहुंचने के बाद बुधवार को शिंदे ने कुछ निर्दलीय विधायकों के साथ 46 विधायकों के समर्थन का दावा किया था.

महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष को उन्होंने एक पत्र लिखा इस पर शिवसेना के 35 विधायकों ने साइन किए थे. जिसमें सुनील प्रभु के स्थान पर भरत गोगावले को शिवसेना विधायक दल का मुख्य सचेतक बनाई थी. शिवसेना के टोटल 55 विधायक जिसमें अधिकतर बागी हो चुके हैं.

शिंदे ने इसके आगे कहा है कि एमवीए गठबंधन में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) और कांग्रेस मजबूत तो वहीं सरकार का नेतृत्व करने वाली शिवसेना (Shiv Sena) और उसके कार्यकर्ता वीक रहे हैं.

Read More-एम्प्लॉई ने अपने बॉस को दिया ऐसा इस्तीफा कहा, “मजा नहीं आ रहा”…जिसे सुन यूजर्स दे रहे रिएक्शन