यूपी में जीत के लिए ओमप्रकाश राजभर का ऐलान- बाइक पर 3 लोगों की सवारी, नहीं पड़ेगी सब पर भारी, जानें

वोटरों को अपनी तरफ लाने के उद्देशेय से वादा किया है कि यूपी में उनकी सरकार बन जाती हैं, तो एक बाइक पर तीन लोग आराम से जा पाएंगे और उनका चालान भी नहीं कटेगा.

0
340
OM PRAKASH RAJBHAR

यूपी विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Election 2022) में वोटरों को अपनी तरफ लाने के लिए बहुत से नेता अलग अलग तरीके के लुभावने वादे करते जा रहे हैं. इस कड़ी में अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) का नाम भी जोड़ा गया है. वोटरों को अपनी तरफ लाने के उद्देशेय से वादा किया है कि यूपी में उनकी सरकार बन जाती हैं, तो एक बाइक पर तीन लोग आराम से जा पाएंगे और उनका चालान भी नहीं कटेगा. ज्ञात हो कि इस बार राजभर समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रहे हैं और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं.

कर रहे लुभावने वादे

पत्रकारों से सवाल करते हुए राजभर के इस वादे पर बोला क‍ि ‘ट्रेन में 70 सीट होती हैं. 300 आदमी डिब्बे में बैठते हैं. फिर भी रेलगाड़ी का चालान नहीं होता है. 9 सवारी पर जीप पास होती है और 22 लोगों को लेकर जाती हैं उस पर भी चालान नहीं होता है.’ राजभर ने इसके साथ ही कहा, ‘मोटर साइकिल पर दो सवारी पास है. अगर गलती से उस पर तीन लोग बैठ जाते हैं तो पुल‍िस उनका चालान कर देती है. ये चालान क्यों होता है?’ इसी के साथ ही उन्‍होंने ये वादा दोहराते हुए बताया क‍ि हमारी सरकार बनने पर बाइक पर 3 सवारी फ्री होगी, कोई चालान नहीं कटा जाएगा.

इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर प्रहार करते हुए राजभर ने कहा कि, ’10 मार्च के बाद गाना बजेगा, चल संन्यासी मंदिर में.’ उन्होंने बोला कि महंगाई और नौकरी की उनकी मांग को लेकर समझौता नहीं हुआ तो इस्तीफा दे दिया.

इसके साथ ही राजभर ने बताया कि उन्‍होंने शोले फिल्म देखी थी. उसका एक डायलाग है, ‘जो डर गया वो मर गया’, ये देखते ही उन्होंने संघर्ष आरंभ कर दिया. उन्होंने बोला कि, ‘तीन साल पहले कह दिया था कि बीजेपी को सत्ता से बाहर किया जाएगा, जो सत्य साबित होने जा रहा है.’

READ MORE-लोगों के ट्रोल करने के बाद सामने आया Shahrukh Khan का इंटरव्यू वीडियो, बोले- ‘पिता ने कहा था जो आजाद भारत…