एक बार फिर से सरकार पर Neha Singh Rathore ने किया प्रहार, सामने आया Up Me Ka Ba का पार्ट 3, इन मुद्दों पर किए सवाल

Neha Singh Rathore: 'यूपी में का बा' का पार्ट 3 जो कि नेहा सिंह राठौर ने गाया हैं, लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. ये गाना भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

0
1633
Neha Singh Rathore up me ka ba part 3

Neha Singh Rathore up me ka ba part 3: भोजपुरी की जानी मानी गायिका नेहा सिंह राठौर का बीते दिनों एक और चुनावी गीत सामेन आया है, जिसमें उन्होंने बीजेपी की कुछ चीजों को लेकर लिखा था. अब इस गाने के दों भाग के बाद तीसरा भाग भी सामने आया है. जो कि तेजी से वायरल हो गया है. गाने के जरिए वो फिर से सरकार पर तंज कसती नजर आ रही हैं. इस गाने में उन्‍होंने अखलाक की लिंचिंग पर बात की है इसी के साथ साथ गायों के हालात पर भी बातचीत की है.

बेरोजगारी पर भी उठाए सवाल

इस गाने के जरिए नेहा सिंह राठौर ने बेरोजगारी पर भी कई सारे सवाल उठाए हैं. तो वहीं अभी हाल में जो पेपर लीक हुआ उस पर भी कटाक्ष करते हुए सवाल किए हैं. भर्ती न निकालने पर भी टांट मारा है. यूट्यूब पर नेहा सिंह राठौर के इस गाने को करीबन 10 लाख लोग अब तक देख चुके हैं.

इसके अलावा ट्विटर पर भी नेहा ने इस गाने को शेयर किया है, उनके इसी गाने पर भी बहुत सारे लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने इस पर लिखा कि इस गाने को और कितने भाग सामने आएंगे, एक एक पार्ट दरबारी कवियों का कलेजे को छलनी करता जा रहा है. एक यूजर ने भी उनके गाने की भाषा की बढ़ाई की है.

डॉ राहिला ने इस पर लिखा है कि मुझे खुशी है कि आपने इलाहाबाद के स्‍टूटेंट्स की दिक्कत को ‘का-बा’ में दिखाया.

यूजर्स ने ने दिया काफी साथ

बहुत से यूजर्स ने उनका पक्ष लेते हुए कहा कि आप बस ऐसे ही लिखते रहा करो, जो जल रहे ते हैं उन्‍हें जलने दो. फिलहाल कई लोगों ने नेहा सिंह राठौर को वीडियो की वजह से खरी कोटी सुनाने की भी कोशिश की है. बहुत से लोगों ने उनको ट्रोल भी किया है. पर अधिकतर लोगों ने उनकी तारीफ ही की है.

कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि मरणासन्न लोकभाषाओं के दौर में नेहा सिंह राठौर ने भोजपुरी को मुख्यधारा में ला दिया है. भोजपुरी से सर्वथा अनभिज्ञ लोग भी इस भाषा का आनंद ले रहे हैं. लोकभाषाओं में ऐसे रचनात्मक प्रयोग करने बहुत जरूरी हैं.

इसे भी पढ़ें-पत्नियों का टिकट काट कर पतियों पर लगाया दांव, दयाशंकर और संजय यहां से लड़ेंगे चुनाव