राहुल गांधी पर बनने जा रही फिल्म ‘love u pappu’, कॉमेडी का रहेगा भरपूर तड़का

160

बेशुमार ऐसे राजनेता रहे हैं, जिनके जीवन को फिल्मी पर्दों पर चित्रित किया गया और दर्शकों ने उसे खूब सराहा भी। खासकर ऐसे समय में जब किसी विख्यात राजनेता के जीवन को फिल्मी पर्दों पर उतारा जाता है तो दर्शकों को यह खूब भाता भी है। इसी बीच एक ऐसे ही राजनेता राहुल गांधी पर भी फिल्म बनने जा रही है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अक्टूबर माह में रिलीज की जाएगी। हालांकि इससे पहले भी आपने कई राजनेताओं के जीवन पर आधारित कई फिल्में देखी होगी, जो संजीदा से लबरेज होगी, लेकिन राहुल गांधी के जीवन पर बनने जा रही फिल्म में संजीदगी नहीं बल्कि कॉमेडी का भरपूर मारक मज़ा दिखेगा।

ये भी पढ़े :कांग्रेस में फूटा अब लेटर बम..खौफ में आ गए राहुल, प्रियंका और सोनिया

यह फिल्म राहुल गांधी के मीडिया सलाहकार रहे पंकज शंकर बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम दिया गया love U Pappu… यह फिल्म अक्टूबर माह में रिलीज होने जा रही है। पंकज की यह पहली फिल्म है। लिहाजा इसमे वो किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं। इसे वो बहुत अच्छे से बना रहे हैं। वो चाहते हैं कि यह फिल्म दर्शकों के जेहन में एक गहरी छाप छोड़े। इसके लिए वो अपनी तरफ से पूरा प्रयास कर रहे हैं।

महात्मा गांधी की भी होगी एंट्री 
यहां पर हम आपको बताते चले कि इस फिल्म में महात्मा गांधी को भी दिखाया गया है। फिल्म के उस सीन में दिखाया गया है कि महात्मा गांधी भी राहुल गांधी से मिलना चाहते हैं, मगर राहुल उनसे मिल नहीं पाते हैं। इतना ही नहीं, महात्मा गांधी यहां तक कहते हैं  कि उनके पास राहुल गांधी से मिलने के लिए बकायदा अप्वाइंटमेंट हैं, लेकिन बावजूद इसके राहुल महात्मा गांधी से नहीं मिल पाते हैं। ये भी पढ़े :कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष बनना चाहते है शशि थरूर! राहुल गांधी के खिलाफ दिया बड़ा बयान