मध्य प्रदेश के मंत्री का बयान, BJP सांसद का पलटवार करते हुए कहा- मैं सिंधिया जी का चमचा हूं, राजनीति छोड़…

0
337
Mahendra Singh Sisodia
Loading...

इन दिनों राजनीति में बयानों का दौर जारी है. एक-दूसरे पर लगातार वार-पलटवार किया जा रहा है. हाल ही में बीजेपी के सांसद द्वारा दिए हुए बयान का मध्यप्रदेश के श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने जवाब दिया है. उन्होंने ने कहा कि मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया का चमचा हूं, तो इसमें हर्ज क्या है, मैं पूरी जिंदगी उनका चमचा रहूंगा, और इस बात का मुझे ग्रव है.

दरअसल सोमवार को मीडियाकर्मियों से बात करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि सांसद केपी यादव कल तक सिंधिया जी के चमचे नहीं थे क्या..? क्या मो महाराज की गाड़ी के आगे-पीछे नहीं भागते थे…? इसके बाद मंत्री ने आगे कहा इसमें ऐसी कौन सी ऐसी बड़ी बात है, उन्होंने (महाराज) मुझे टिकट दिलवाया, मेरे जीवन को सुधार दिया, यहां तक कि कैबिनेट में उन्होंने मुझे मंत्री तक बना दिया. बता दें कि सिसोदिया जी से जब मीडिया ने उस बयान पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा जिसे बीजेपी सांसद द्वारा उन्हें सिंधिया का गुलाम कहा गया था. उस पर अपनी बात रखते हुए सिसोदिया ने कहा कि उन्हें गुलाम नहीं चमचा कहा गया था.

इसके बाद इस सवाल का जवाब देते हुए आगे उन्होंने कहा कि मैं बहुत बड़ा सौभाग्यशाली हूं, कि इतने बड़े कद के व्यक्ति का चमचा हूं. अब तो मैं ये भी चाहता हूं कि आप मुझे चमचे के साथ कढ़ाई भी कहें, क्योंकि कढ़ाई और चमचे का सेंबंध बहुत अच्छा होता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हां मैं तो चमचा हूं, तो इसमें किसी को क्या दिक्कत है. मैं जिंदगीभर उनका चमचा रहूंगा. मैं राजनीति छोड़ दूंगा लेकिन महाराज सिंधिया को नहीं छोडूंगा.

ये भी पढ़ें:- मोदी-शाह के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया का पोस्टर, क्या बीजेपी में होंगे शामिल?

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here