प्रियंका गांधी के शिमला वाले घर पर चलेगा हथौड़ा? खुद CM जयराम ठाकुर ने दिया जवाब

1383
CM Jairam thakur on priyanka gandhi shimla house

महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) और एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के बीच जारी तनाव थमने का नाम नहीं ले रहा है. जुबानी जंग से शुरू हुआ विवाद अब कंगना के ऑफिस तक जा पहुंचा है. कंगना मुंबई पहुंच चुकी हैं और उस टूटे-फूटे दफ्तर को भी देख चुकी हैं जिसे बीएमसी (BMC) ने अवैध बताते हुए हथौड़ा चला दिया. बीएमसी के इस कदम की निंदा हर तरफ है. इस बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने मामले पर अपनी राय रखी और महाराष्ट्र सरकार की कार्यवाई की कड़े शब्दों में निंदा की. इसके साथ ही शिमला में स्थित प्रियंका गांधी का घर तोड़ने पर भी अपना जवाब दिया.

कंगना हिमाचल की बेटी
कंगना रनौत ने जिस दफ्तर को बहुत ही उम्मीदों के साथ बनाया था उसे जिस बेरहमी के साथ तोड़ा गया है. उससे सीएम जयराम ठाकुर भी खासा नाराज हैं. उन्होंने कहा कि, महाराष्ट्र सरकार ने जो कुछ किया वह बहुत गलत है औरjairam thakur kangana ranaut कंगना हिमाचल की बेटी हैं. अगर मुंबई में उनके कार्यालय को तोड़ा गया है तो उसका असर हिमाचल में दिखेगा ही जो स्वभाविक है. उन्होंने कहा कि, महाराष्ट्र सरकार की इस कार्रवाई का गुस्सा देशभर में है.

तोड़ा जाएगा प्रियंका गांधी का घर?
इस बीच हिमाचल के सीएम ने उस सवाल का भी जवाब भी दिया. जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. सीएम ने कहा कि, लोग हमसे पूछ कर रहे हैं शिमला में स्थित प्रियंका गांधी का घर तोड़ देना चाहिए.Priyanka-gandhiHouse-in-Shimla. तो मैं इस तथ्य से बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं. प्रियंका हिमाचल में घर बनाकर रहें और उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है.

कंगना को उलझाने की योजना
महाराष्ट्र सरकार की निंदा करते हुए सीएम ने कहा कि, ये लोग कंगना को कई मामलों में उलझना चाहते हैं और इसकी जितनी निंदा की जाए कम है. बता दें,priyanka gandhi भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष रश्मिधर सूद ने ही प्रियंका गांधी के तोड़ने के बारे में बयान दिया था. जिसके बाद से मामले पर चर्चा तेज हो गई थी और कई लोग इसका समर्थन भी करने लगे थे. लेकिन हिमाचल के बयान ने साफ कर दिया कि ऐसा कुछ नहीं होगा और बयान सिर्फ भावावेश में दिया गया.

कंगना के घर पर कार्रवाई का मन
बीएमसी द्वारा किए गए कार्य की निंदा देशभर है. जो लोग कंगना के पीओके वाले बयान को गलत बता रहे थे अब वही लोग कंगना के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. क्योंकि, किसी के सपनों का आशियाना तोड़ना बहुत गलत है. लोगों का मानना है कि, अगर दफ्तर अवैध रूप से बनाया गया था तो इतनी जल्दबाजी क्यों थी? सबसे गौर करने वाली बात ये भी है कि ऑफिस में मौजूद फर्नीचर, सोफे आदि चीजों को भी तहस-नहस कर दिया गया है औरकंगना इस तरह की कार्रवाई अपने आप में एक सवाल खड़ा करती है महाराष्ट्र सरकार पर. कंगना के ऑफिस पर चलाए गए हथौड़े से देशभर में गुस्सा है और उनके होम टाउन हिमाचल में जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. इस बीच एक खबर ऐसी भी सामने आ रही है कि दफ्तर के बाद बीएमसी कंगना रनौत के घर पर भी कार्रवाई करने का मन बना रही है.kangana income2ऐसे में देखना होगा कि, कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रहा विवाद आगे चलकर कौन-सा नया मोड़ लेता है.

ये भी पढ़ेंः- इतिहास करेगा आपकी चुप्पी पर फैसला&, BMC से नाराज कंगना ने सोनिया गांधी पर उठाए सवाल