Saturday, January 23, 2021
Home देश पश्चिम बंगाल में गरजे जेपी नड्डा बोले- ममता जी, अब चिड़िया चुग...

पश्चिम बंगाल में गरजे जेपी नड्डा बोले- ममता जी, अब चिड़िया चुग गई खेत, आपका जाना तय

पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी लगातार तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर हमलावर होती नजर आ रही है। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपने दूसरे दौरे के लिए पश्चिम बंगाल पहुंच चुके हैं। वहां पहुंचने के बाद सबसे पहले उन्होंने बर्धमान में राधा गोविंद मंदिर में पूजा की। इसके बाद वह जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। किसान सुरक्षा ग्राम सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, जिस प्रकार से यहां पर आप सभी लोग बड़ी संख्या में पहुंचे हैं। जिस गर्मजोशी से आपने मेरा स्वागत किया है, ये बताता है कि ममता बनर्जी का जाना तय है और भाजपा का आना निश्चित है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा ममता सरकार के राज में किसानों के साथ अन्याय हो रहा है।

इसे भी पढ़ें:- अमेरिकी मीडिया की नजर में ट्रंप हैं खतरा, दोषी ठहराए जाने की मांग तेज

उन्होंने कहा कि हम आपको इंसाफ दिलाएंगे।’ इसके बाद जेपी नड्डा ने नारा लगाते हुए कहा, ‘मोदी तुम आगे बढ़ो, किसान तुम्हारे साथ है। किसान की आवाज आपके साथ है।’ उन्होंने आगे कहा कि उन्हें शायद पता नहीं है कि मोदी जी ने कृषि सुरक्षा अभियान शुरू कर दिया है। ऐसे में अब उनकी चिट्ठी की आवश्यकता नहीं है। ममता जी जमीन, बंगाल से खिसक गई है तो बंगाल किसान की याद आई है। मगर अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत।

बता दें कि आज जेपी नड्डा एक दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं और यहां एक मुट्ठी चावल अभियान की शुरुआत करेंगे। बीजेपी अध्यक्ष इस अभियान के तहत भाजपा बंगाल में लगभग 73 लाख किसानों से घर घर जाकर मुलाकात करेंगे। इस अभियान के तहत जेपी नड्डा किसानों के एक मुट्ठी चावल लेंगे और ये कार्यक्रम 24 जनवरी तक चलेगा। किसानों से लिए इन चावल से भाजपा 25-30 जनवरी तक कम्यूनिटी किचन चलाएगी। जिसके बाद इसमें किसानों और गरीबों को खाना दिया जाएगा।

जेपी नड्डा ने कहा कि एक मुट्ठी चावल जो मैंने किसानों से दान में लिया है और आगे जाकर गांव में भी उनसे दान लेने वाला हूं। आज से 24 तारीख तक बीजेपी कार्यकर्ता 40 हजार ग्राम सभाओं में जाकर किसानों से अन्न लेंगे और दुर्गा मां की कसम खाएंगे कि उनकी लड़ाई बीजेपी का कार्यकर्ता लड़ेगा। रैली को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल में 70,000 परिवारों को पीएम-किसान सम्मान निधि योजना का फायदा मिला है। उन्होंने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल में अब चुनाव आ रहे हैं, इसलिए ममता जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख रही हैं। यदि हमारी यहां सरकार बनती है तो हम किसानों की सहायता करेंगे।

गौरतलब हो कि पिछले महीने भी जेपी नड्डा बंगाल के दौरे पर थे मगर उस दौरान उनके काफिले पर हमला किया गया था और इसका आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगा था। इसी के बाद से बीजेपी और टीएमसी के बीच तनातनी और अधिक बढ़ गई थी।

इसे भी पढ़ें:-  किम जोंग उन ने जो बिडेन को दी चेतावनी, ‘नीति नहीं बदली तो गंभीर होंगे परिणाम’

Most Popular