Yogi nadda

दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। सीएम योगी और जेपी नड्डा की बैठक खत्म हो गयी है। करीब दो घंटे तक हुई इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई। ज्ञात हो कि जेपी नड्डा से मुलाकात करने के लिए योगी आदित्यनाथ दोपहर करीब 12.30 बजे उनके आवास पर पहुंचे थे। इस मुलाकात की पीछे उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव वजह बताया जा रहा है। राजनीतिक गलियारे में समीकरण बनाने की तैयारी शुरू हो गयी है। अगले साल के विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में राजनीतिक स्थिति और संभावित कैबिनेट विस्तार को लेकर भी मंत्रणा हुई। कैबिनेट फेरबदल पर चर्चा हुई है। ज्ञात हो कि जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद योगी आदित्यनाथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलेंगे।

जेपी नड्डा से मुलाकात के बीच योगी ने ट्वीट कर कहा कि आज आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर विभिन्न विषयों पर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया। अपनी व्यस्त दिनचर्या से मुझे समय प्रदान करने के लिए आदरणीय अध्यक्ष जी का कोटिशः आभार। माना जा रहा है उत्तर प्रदेश में कई दूसरे दलों के नेताओं को भारतीय जनता पार्टी घर वापसी कराने में लगी है। जितिन प्रसाद के भाजपा में आने के बाद उत्तर प्रदेश का राजनीतिक समीकरण बदला है। शुक्रवार दिन में ओमप्रकाश राजभर के घर वापसी की चर्चा तेज हो गयी है।

पीएम मोदी से करीब डेढ़ घंटे हुई मुलाकात
इससे पहले शुक्रवार सुबह योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी से मुलाकात किया। प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच करीब डेढ़ घंटा बात हुई। योगी ने मोदी को राज्य की राजनीतिक स्थिति और कोविड महामारी की दूसरी लहर को नियंत्रित करने के लिए उठाए गए कदमों से अवगत कराया। उन्होंने राज्य की राजनीतिक गतिविधियों से अवगत कराया।

ये भी पढ़ेंः-सीएम योगी के लिए इस युवक ने खून से लिखी चिट्ठी, कहा- ऐसा किया तो कर लूंगा आत्मदाह!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here