कयास हुए सच, आज BJP में शामिल हुए Hardik Patel, पीएम को कहा देश का गौरव

Hardik Patel बीजेपी में शामिल हो गए हैं.अहमदाबाद स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर कमलम में वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए हैं.

0
210
Hardik Patel

Hardik Patel News: कांग्रेस पार्टी को जब से हार्दिक पटेल ने छोड़ा है, तभी से ये कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले हैं, तो वहीं अब ये कयास सच हो गए हैं. आज वो बीजेपी में शामिल हो गए हैं. अहमदाबाद स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर कमलम में वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए हैं. इस दौरान बीजेपी नेता नितिन पटेल, गुजरात इकाई के अध्यक्ष सीआर पाटिल वहां मौजूद थे. इससे पहले भी हार्दिक पटेल ने इस बात का दावा किया है कि कांग्रेस में कुछ और पाटीदार नेता हैं जो आने वाले समय में पार्टी का साथ छोड़ेंगे.

तो वहीं पार्टी में शामिल होने से पहले ही उन्होंने ये भी कहा कि समाज हित ,देश हित में मोदी जी के साथ छोटा सा सिपाही बन कर मैं मोदी जी के साथ काम करना चाह रहा हूं. विश्व के गौरव पीएम नरेंद्र मोदी हैं. पाटीदार नेता ने ये भी कहा कि राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित के इस भगिरथ कार्य में आगे बढ़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो राष्ट्र सेवा का काम चालू है उसमें छोटा सा सिपाही बनकर काम करने के लिए नए अध्याय की शुरूआत कर रहा हूं.

नहीं है पद का लालच

हार्दिक पटेल ने आने वाले दिनों में कांग्रेस से और नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की संभावना पर बोला कि बहुत जल्द हर 10 दिन में एक कार्यक्रम करेंगे जिसमें कांग्रेस पार्टी से नाराज विधायकों, ज़िला पंचायत या तहसील पंचायत के सदस्यों, नगर निगम के सदस्यों को जोड़ेंगे.

हार्दिक ने ये भी बोला कि आजतक मैंने पद के लालच में कहीं भी किसी भी प्रकार की डिमांड नहीं रखी. कांग्रेस को भी मैंने काम मांगते हुए छोड़ दिय और बीजेपी में भी मैं काम करने की परिभाषा के साथ ही जुड़ रहा हूं. स्थान की चिंता कमजोर लोग करते हैं. मजबूत लोग कभी भी स्थान की चिंता नहीं करते हैं.

यह भी पढ़ें:-नेशनल हेराल्ड केस से पहले ही आई बुरी खबर, कोरोना पॉजिटिव निकली सोनिया गांधी