Friday, December 3, 2021

कोरोना काल में जब विपक्षी थे घरों में तब भाजपा कार्यकर्ता सेवा कर बने थे प्राण रक्षक : स्वाती सिंह

Must read

- Advertisement -
  • 25 नवम्बर को अवध प्रांत के बूथ अध्यक्षों की सीतापुर में होगी बैठक
  • सरोजनीनगर विधानसभा में लखनऊ प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ल ने सीतापुर की बैठक को लेकर बनाई रणनीति

लखनऊ। अवध क्षेत्र के सभी विधानसभा के बूथ अध्यक्षों की बैठक सीतापुर में 25 नवम्बर को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में होगी। सभी विधानसभा में तैयारियां शुरू हो गयी हैं। रविवार को लखनऊ के सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र की बैठक प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ल ने मंथन किया। सरोजनीनगर विधानसभा की विधायक व राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाती सिंह भी मौजूद रहीं। बैठक में सभी बूथ अध्यक्षों के सीतापुर पहुंचने व वहां व्यवस्था पर विस्तार से चर्चा की गयी। स्वाती सिंह ने सभी को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में जनोपयोगी कार्य जितना हुआ, वह किसी कार्यकाल में नहीं हुआ। गरीबों, वंचितों, युवाओं और किसानों के हित में हर समय मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री चिंतन करते रहते हैं। समाज के सभी वर्गों को ध्यान में रख कर योजनायें बनायी जाती हैं। यही कारण है कि कोरोना काल में एक-एक जान बचाने के लिए प्रदेश सरकार व भाजपा कार्यकर्ता घर-घर गये। इस दौरान विपक्ष घर में खुद को बंद कर ट्वीट-ट्वीट खेल रहा था।

- Advertisement -

 Swati singh 1

उन्होंने कहा कि सीतापुर में होने वाली बैठक महत्वपूर्ण है। उसमें हर बूथ अध्यक्ष को पहुंचना जरूरी है। उस बैठक में आगे की रणनीति पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मार्गदर्शन करेंगे। अपनी उपलब्धियों को जनता तक कैसे पहुंचाएं, इस पर भी चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि यह तो निश्चित है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो प्रगति कर दिखाया है, वह आज तक किसी ने नहीं किया।

इस अवसर पर गोविंन्द्र नारायण शुक्ला ने कहा कि हर कार्यकर्ता को अपने दायित्व निर्वहन का समय आ गया है। हमें हर समय अपने कर्तव्यों पर ध्यान देना होगा। हमारी सरकार ने जितना जनहित के कामों को किया, वह किसी दूसरी सरकार ने नहीं किया। सरकार की उपलब्धियांे को हमें घर-घर पहुंचाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सीतापुर में होने वाली बैठक में हर बूथ अध्यक्ष पहुंचे, यह सुनिश्चित करना बहुत जरूरी है।

यह भी पढ़ेंःप्रकाश पर्व की प्रभात फेरी में शामिल मंत्री स्वाती सिंह ने लगाया झाड़ू, भक्तों की राह में फूलों की बारिश

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article