कांग्रेस नेता ने वित्त मंत्री पर साधा निशाना, कहा- ‘निर्बला’ सीतारमण कहना ठीक होगा

0
105
nirmla sita ramna
Loading...

इन दिनों राजनीतिक पार्टियों के लोगों के दिए गए बयानों को सुनकर तो यही लगता है कि ये सिर्फ एक-दूसरे को नीचा दिखाने की होड़ में लगे हुए हैं. कभी कोई किसी को आतंकवादी कहते हुए दिखाई दे रहा है तो कभी कोई आतंकवादी को देशभक्त कहते हुए सुना जा रहा है. इन दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी का वित्त मंत्री को लेकर दिया गया बयान सुर्खियों में है.

हाल ही वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर शब्दों का बाण चलाते हुए वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ‘आपके लिए सम्मान तो है लेकिन कभी-कभी सोचता हूं कि आपको निर्मला सीतारमण की जगह निर्बला सीतारमण कहना ठीक होगा कि नहीं. आप मंत्री पद पर तो हैं लेकिन जो आपके मन में है वो कह भी पाती हैं या नहीं’. बता दें कि इससे पहले भी अपने बयान को लेकर अधीर रंजन घिर चुके हैं लेकिन कहते हैं न कि एक बार जब इन नेताओं का मुंह खुल जाता है तो इनको सही बात भी बुरी लगती है. इन दिनों नेता समाज और देश की चिंता कम अपनी चिंता ज्या करते हुए दिखा दे रहे हैं. सिर्फ एक-दूसरे को नीचा दिखा रहे हैं.

दरअसल हाल ही में रंजन चौधरी ने देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री अमित शाह को ‘घुसपैठिया’ बताया था. जिसको लेकर संसद में खूब हंगामा भी हुआ था. इसके अलावा अधीर रंजन के इस बयान पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी लोकसभा में कहा था कि, ‘मैं उनके (अधीर रंजन चौधरी) बयान की निंदा करता हूं. कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष घुसपैठिया हैं. यदि कांग्रेस में थोड़ा भी विवेक है तो उसे माफी मांगनी चाहिए. वरना मैं मांग करता हूं कि उनकी तरफ से सोनिया और राहुल माफी मांगे.’

ये भी पढ़ें:- पश्चिम बंगाल के इस कांग्रेस नेता के पक्ष में आई बीजेपी, मदद करने का दिलाया भरोसा

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here