Thursday, January 21, 2021
Home राजनीति सहानुभूति के लिए ममता बनर्जी की हो सकती है हत्या, सांसद ने...

सहानुभूति के लिए ममता बनर्जी की हो सकती है हत्या, सांसद ने दिया विवादित बयान

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने से पहले जमकर राजनीति हो रही है. राजनीतिक दल बयानबाजी कर रहे हैं और अब पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने एक विवादित बयान दिया है. जिसे सुनकर प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बड़ा झटका लग सकता है. सासंद का कहना है कि, अगर प्रदेश की सीएम तथा टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी खुद की हत्या किये जाने से आशंकित है, तो केन्द्र की सुरक्षा मांग ले. ये बयान सांसद ने रविवार को आयोजित हुए एक कार्यक्रम में दिया.

कौन करेगा हत्या?
बीजेपी सांसद ने कहा कि, ममता बनर्जी प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर केन्द्रीय एजेंसियों की सुरक्षा मांग सकती हैं. क्योंकि हम नहीं चाहते उनका भतीजा सहानुभूति के लिए उनकी हत्या करवा दे. सासंद ने बयान किस संदर्भ में दिया हैBJP-MP-arjun-singh इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है. लेकिन राज्य सरकार में मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने दिसंबर में कहा था कि अगर भारतीय जनता पार्टी चुनाव नहीं जीती तो सीएम ममता बनर्जी की हत्या हो सकती है. इस बयान के बाद से ही राजनीति गरमा गई है.

सरकार को नहीं मिल रहा समर्थन
मंत्री सुब्रत मुखर्जी के बयान पर बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष भी पलटवार कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने कहा कि सरकार को जनता की तरफ से समर्थन नहीं मिल रहा है. ऐसे में सहानुभूति बटोरने के लिए बयानबाजी तेज हो गई है.Mamata Banerjee कुछ लोग कहते हैं कि सीएम ममता बनर्जी की हत्या की साजिश रची जा रही है. लेकिन कोई ऐसा खौफनाक अपराध करेगा ही क्यों? उन्होंने साफतौर पर कहा कि वोट के लिए ऐसे बयान दिए जा रहे हैं जिससे जनता की सहानुभूति मिल सके.

ये भी पढ़ेंः- अमित शाह के रास्ते पर चलीं ममता बनर्जी, बोलपुर में सीएम ने किया रोड शो

Most Popular