बिहार विधानसभा चुनाव: NDA के बंटवारे पर कुमार विश्वास ने लिए मजे, इस पार्टी की ली साइड

49
Kumar Vishwas

अक्टूबर महीने में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) पर इस वक्त पूरे देश की नजर टिकी हुई। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जनता दल- यूनाइटेड (JDU) के बीच खींचातनी बढ़ी हुई। बिहार में एनडीए बिखरने पर विपक्षी महागठबंधन की तैयारी चल रही है। वहीं, रविवार को भाजपा कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अध्यक्षता में हुई बैठक में भाजपा और जेडीयू को अलग अलग कर उम्मीदवारों की बांट दिया गया है। दोनों पार्टियों के बीच 50-50 उम्मीदवारों पर मंथन हुआ है। ऐसे में बिहार में एनडीए के बिखरने पर कई राजनेता अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं जिस पर मशहूर कवि कुमार विश्वास ने चुटकी ली है।

यह भी पढ़े- ‘अटल टनल’ ने बढ़ाई चीन की टेंशन, धमकी देते हुए बोला- चीनी सेना मिनटों में कर देगी बर्बाद

कुमार विश्वास ने चिराग पासवान की पार्टी लोजपा के भाजपा में मिलने पर चुटकी ली है। बता दें कि, लोजपा पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने ऐलान किया है कि वे भाजपा के साथ महागठबंधन करेंगे। इसी बात पर हैरानगी और चुटकी लेते हुए उन्होंने बिहार में सरकार बनने को लेकर होने वाले घमासान पर तंज कसा है। कुमार विश्वास ने लोजपा के दर्ज पर अपनी सवाल उठाया है कि आखिर लोजपा किसके साथ खड़ी है।

कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा, BJP और JDU मिलकर लड़ेंगे LJP और BJP मिलकर लड़ेंगे लेकिन LJP, JDU के ख़िलाफ़ लड़ेगी लेकिन LJP, BJP के साथ गठबंधन में लड़ेगी हालाँकि चुनाव में LJP, JDU के ख़िलाफ़ लड़ेगी पर केंद्र में JDU व BJP के साथ रहेगी LJP चुनाव बाद BJP और JDU या किसी के भी साथ सरकार बनाएगी। कुछ आया समझ? कुमार विश्वास का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।