नेशनल हेराल्ड केस से पहले ही आई बुरी खबर, कोरोना पॉजिटिव निकली सोनिया गांधी

हाल ही में सोनिया गांधी कोरोना ग्रिसत हो गई हैं. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस बारे में सभी को जानकारी दी है.

0
183
Sonia Gandhi

Sonia Gandhi Corona Positive: हाल ही में सोनिया गांधी कोरोना ग्रिसत हो गई हैं. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस बारे में सभी को जानकारी दी है. रणदीप सुरजेवाला ने इसी के साथ यह भी कहा कि सोनिया गांधी बीते दिनों जिन नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिली थीं, उनमें से भी कई कोरोना संक्रमित निकले हैं. सुरजेवाला के मुताबिक, सोनिया गांधी को कल (बुधवार) शाम को हल्का सा बुखार आया था, इसके बाद हुए कोविड टेस्ट कराया गया, जिसमें वे पॉजिटिव आईं.

कर लिया खुद को आइसोलेट

सुरजेवाला ने इस दौरान कहा कि सोनिया गांधी ने फिलहाल खुद को आइसोलेट किया है. फिलहाल उनका इलाज भी चल रहा है और वह ठीक हो रही हैं. सुरजेवाला ने इस बात की आशा है कि 8 जून से पहले सोनिया ठीक हो जाएंगी.

ज्ञात हो कि 8 जून को प्रवर्तन निदेशालय ने उनको पूछताछ के लिए बुला लिया गया है. यह पूछताछ नेशनल हेराल्ड से जुड़े केस के सिलसिले में होने वाली है. सुरजेवाला ने ये भी कहा कि सोनिया गांधी के दो-तीन दिन में ठीक होने की आशा है.

सुरजेवाला ने ये भी बताया कहा कि सोनिया गांधी ने स्पेशली मुझसे बोला है कि वो 8 तारीख को ED (प्रवर्तन निदेशालय) के समक्ष जरूर ही पेश होंगी.

तो वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी को आज ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था पर वो नहीं गए. राहुल ने ईडी से आगे के लिए समय मांगा है क्योंकि वह इस वक्त विदेश में हैं.

क्या है नेशनल हेराल्ड का मामला ?

बता दें कि नेशनल हेराल्ड का मामला 2012 में चर्चा में आया था. उस समय बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्रायल कोर्ट में याचिका दायर कर आरोप लगाया था कि कुछ कांग्रेसी नेताओं ने बुरे तरीके से यंग इंडियन लिमिटेड (वाईआईएल) के जरिए एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड का अधिग्रहण किया है.

इसी के साथ ही स्वामी ने आरोप लगाया था कि यह सब कुछ दिल्ली में बहादुर शाह जफर मार्ग पर स्थित हेराल्ड हाउस की 2000 करोड़ रुपये की बिल्डिंग पर कब्जा करने के लिए किया गया. इस साजिश में इंडियन लिमिटेड को टीजेएल की संपत्ति का अधिकार दिया गया है.

Read More-Sona Mohapatra ने मशहूर सिंगर केके की मौत पर कहा- मुझे भी चाहिए ऐसी मौत