पुलवामा शहीद के घर पहुंचे सीएम योगी, कहा ‘हिंदुस्तान बदला लेगा’

0
272

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान विजय कुमार मौर्य के घर भटनी थाना क्षेत्र के छपिया जयदेव में आज पहुंचे। उन्होंने शहीद जवान के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर सीएम योगी के साथ कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही भी मौजूद रहे। बता दें कि विजय कुमार मौर्य सीआरपीएफ काफिले हमले में शहीद हो गए थे। ये काफिला श्रीनगर से कश्मीर की ओर जा रहा था. इस काफिले में 2 हज़ार से सीआरपीएफ जवान ज्यादा लोग ट्रक में सवार थे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा-कि शहीद के परिवार की सभी मांगों को समयबद्ध ढंग से पूरा किया जाएगा। उन्होंने शहीद विजय के अंतिम संस्कार के वक़्त न आ पाने का दुख भी जताया। वहीं शहीद विजय की पत्नी विजयलक्ष्मी ने सीएम से मुलाकात पर असंतोष जताया। उन्होंने कहा कि सीएम ने हमसे कुछ नहीं पूछा। उनके आने का कोई मतलब नहीं था।इस दौरान सीएम योगी ने परिवारों वालों को सांत्वना देते हुए ढांढस बंधाया। आपको बता दें कि 14 फरवरी को आत्मघाती हमले में विजय कुमार मौर्य शहीद हो गए थे. इस आत्मघाती हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। और पांच जवान घायल हो गए थे।

पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय सेना को दी खुली छूट
पुलवामा घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वाजनिक मंचो से भारतीय सेना को छूट देने का ऐलान कर दिया हैं। पीएम मोदी ने कहा था कि सेना को खुली छूट दें दी गई है। और भारतीय सेना ही हमले के लिए समय और जगह तय करेंगी। महज़ चार दिन बाद ही भारतीय सेना कश्मीर में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. अभी भी कश्मीर घाटी में जैश-ए मोहम्मद संगठन के आतंकवादी छिपे हुए हैं. इन दिनों कश्मीर में कर्फ्यू लगा दिया गया है। सेना अध्यक्ष बिपिन रावत रक्षा मंत्री सीतारमण से मुलाकात करेंगे। वो रक्षा मंत्री से मिलकर कश्मीर घाटी के हालात की जानकारी देगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here