रेलवे स्टेशन पर गाने वाली महिला को मिला, हिमेश की फिल्म में गाने का मौका देखें वीडियो…  

0
811
ranu manal

कहते है किस्मत बदलते देर नहीं लगती है आपको रेलवे स्टेशन के प्लैटफॉर्म पर गाना गाने महिला तो याद होगी ही। जिसने अपनी आवाज से सोशल मीडिया पर धमाके दार एंट्री मार थी। प्लैटफॉर्म पर गाना गाने वाली माहिला का नाम रानू मंडल है इन्होंने लता मंगेशकर का गाना “एक प्यार का नगमा” गा कर सबका दिल जीत लिया था। सोशल मीडिया पर रानू मंडल का गाना खूब वायरल हुआ। रानू मंडल ने अपनी आवाज सबका दिल जीत लिया। रानू की किस्मत एक गाने ने बदल दी है। क्योंकि रानू की आवाज अब बॉलीवुड तक जा पहुंची है।

पहले रानू मंडल का मेकओवर हुआ जो सोशल मीडिय पर वायरल हुआ और अब रानू को बॉलीवुड से ऑफर आने लगे है। सोशल मीडिया पर रानू मंडल का एक और वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल रानू मंडल को हिमेश रेशमिया की नई फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया गया है। इस वीडियो में हिमेश के साथ रानू गाने का अभ्यास करते हुए देखे जा सकते है। इस वीडियो में आप देखेंगे की रानू अपनी सुरीली आवाज में गाना गाती हुई दिख रही है। हिमेश रेशमिया ने इस वीडियो को अपने इंस्टा पेज पर शेयर करते हुए बताया कि ‘तेरी मेरी कहानी’ नाम से ये गाना उनकी आने वाली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीरा’ से है। रानू मंडल इस वीडियो में गाना गाती हुई काफी खुश नजर आ रही है। आप भी देखें ये वीडियो।

https://www.instagram.com/p/B1eVI_cjQS3/

इससे पहले रानू एक रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में भी नजर आईं थी। रानू ने यहां गाना भी गया था। इस शो के सभी जजेस और बच्चों से भी मुलाकात की थी। वही हिमेश ने कहा ‘सलमान के पिता सलीम अंकल ने एक बार मुझे सलाह दी थी कि आप जब भी लाइफ में किसी टैलेंटेड इंसान से टकराओ तो उसे कभी जाने मत दो’। तो बस फिर क्या था रानू मंडल को उनकी नई फिल्म गाने का मौका मिल गया ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here