Thursday, February 9, 2023

कुछ देर के लिए बंद हुई Whatsapp सेवाएं,मैसेज का आना जाना हुआ बंद

मेटा का पापुलर इंस्टेंट मैसेज ऐप व्हाट्सएप आज करीब आधे घंटे से बंद कर दिया गया है। जिससे सोशल मीडिया यूजर्स को काफी दिक्कत हो रही है । मंगलवार की दोपहर करीब 12:30 बजे अचानक से व्हाट्सएप बंद कर दिया गया है।

Must read

- Advertisement -

Social Media: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर लाखों लोग इस प्लेटफार्म को यूज करते हैं। करोड़ों लोग की तरफ से इस्तेमाल किए जा रहे हैं मेटा का पापुलर इंस्टेंट मैसेज ऐप व्हाट्सएप आज करीब आधे घंटे से बंद कर दिया गया है। जिससे सोशल मीडिया यूजर्स को काफी दिक्कत हो रही है । मंगलवार की दोपहर करीब 12:30 बजे अचानक से व्हाट्सएप बंद कर दिया गया है। भारत में व्हाट्सएप यूजर्स मैसेज का आदान प्रदान नहीं कर पा रहे हैं। लोगों को चैट करने में काफी दिक्कतें हो रही हैं। इस बात का खुलासा खुद डाउन डिटेक्टर ने किया है उन्होंने कहा है कि भारत के कई शहरों में व्हाट्सएप बंद कर दिया गया है जिससे मैसेज का आदान-प्रदान नहीं हो पा रहा है।

कई शहरों में व्हाट्सएप किया गया बंद

- Advertisement -

डाउन डिटेक्टर ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि व्हाट्सएप (WhatsApp)लाखों लोगों के लिए इस वक्त काम कर नहीं पा रहा है। मैप के मुताबिक लखनऊ (Lucknow),कोलकाता(Kolkata)दिल्ली(Delhi) समेत कई बड़े महानगर प्रभावित हुए हैं। लोग ग्रुप चैट पर मैसेज नहीं कर पा रहे हैं और ना ही व्यक्तिगत तौर पर मैसेज कर पा रहे हैं। आपको Whatsappबता दें भारत में सबसे ज्यादा व्हाट्सएप का यूज किया जाता है इससे मैसेज का आदान-प्रदान होता है। व्हाट्सएप (WhatsApp )के बंद होने से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है लाखों यूजर्स इस समस्या से परेशान हैं।

नहीं आया अभी तक आधिकारिक बयान

वही आपको बता दें व्हाट्सएप बंद होने पर अभी तक व्हाट्सएप की तरफ से आधिकारिक बयान नहीं आया है। अभी तक यह नहीं बताया गया है कि व्हाट्सएप क्यों बंद किया गया है। लेकिन जैसे ही व्हाट्सएप बंद किया गया यूजर्स दूसरे Whatsappसोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जाकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप कितनी देर में है व्हाट्सएप चालू होता है यह तो अभी कुछ पता नहीं। लेकिन लाखों लोग व्हाट्सएप चालू होने का इंतजार कर रहे हैं।

Read More-Social Media पर फोटो शेयर करना Influencer को पड़ा भारी, सरकार ने की सख्ती, दर्ज हुआ केस

- Advertisement -

More articles

Latest article