कास्टिंग काउच की शिकार हुई थी विद्याबालन,फिल्म प्रमोशन के दौरान सुनाई आपबीती

0
1055

यूपी। बॉलीबुड में अभिनेत्रियों की सच्चाई पर्दे के सामने कुछ और पर्दे के पिछे की कहानी कुछ ओर ही होती है। उनमें से ही एक जानीमानी हस्ती और बेहतरीक कलाकार विद्याबालन ने अपनी फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन के दौरान अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के बारे में खुलकर लोगों से कहा। जिसमें अभिनेत्री ने साल 2005 में फिल्‍म ‘परिणीता’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। उन्‍होंने कई सुपरहिट फिल्‍में दी भी दी थी। विद्या बालन ने बताया कि कैसे उन्‍हें एक अभिनेत्री बनने के लिए कड़ा स्‍ट्रगल करना पड़ा था। इसे भी पढें: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 10 साल बाद फिर से राजनीति में रखेंगे कदम

मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में विद्या बालन ने बताया कि एक समय में उनके हाथ से एक या दो नहीं बल्कि 12 प्रोजेक्‍ट्स चले गये थे। इस दौरान उन्‍होंने अपने साथ हुए वाक्‍ये का जिक्र किया जब एक डायरेक्‍टर उन्‍हें होटल के कमरे में ले जाना चाहता था।

मुझे कमरे में जाने के लिए बोला जाता था
इसके साथ ही विद्याबालन ने बताया,’ मुझे याद है एक बार मैं चेन्‍नई में काम के सिलसिले में एक डायरेक्‍टर से मिलने गई थी। मैंने उसे कहा कि चलो चलकर कॉफी शॉप में बैठते हैं और बात करते हैं। वो बार-बार मुझे कमरे में जाने के लिए बोल रहा था। वह कह रहा था कि उसे मुझसे बात करनी है और हमें कमरे में चलना चाहिये।’ इसे भी पढें: बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने पिता-बेटे संग लड़ाया है इश्क, एक का तो हो चुका है तलाक!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here