उत्तर प्रदेश: मुस्लिम युवकों ने पीएम मोदी को लिखा खून से खत, शहीदों के लिए लिखी खास बात

0
308
muslim

पुलवामा हमले के बाद से पूरा देश शोक में डूबा है. और हर तरफ लोगों का खून पाकिस्तान से बदला लेने के लिए खौल रहा है. हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए. इसी बीच यूपी के शामली के कैराना में मुस्लिम युवकों ने पीएम मोदी को अपने खून से चिट्ठी लिखी है. जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से सेना में भर्ती करने की मांग की है. कैराना के मोहल्ला खैलकलां के रहने वाले खलील फरीदी और सलीम का कहना है कि आतंकियों की इस कायराना हरकत के कारण सिर्फ उन 40 परिवारों को ही नहीं बल्कि पूरे देश को गहरा जख्म दिया गया है.

पीएम मोदी को लिखी गई चिट्ठी में युवकों ने लिखा कि वो बिना वेतन के देश की सेना में भर्ती होकर अपने भाइयों के बलिदान का बदला लेने के लिए तैयार हैं. और वो सेना में भर्ती होकर आतंकियों को ईंट का जवाब पत्थर से देंगे. और इसके लिए अगर उन्हें अपनी जान भी गंवानी पड़ी तो वो इसके लिए भी तैयार हैं.

युवकों का कहना है कि अगर मातृभूमि के लिए उनके खून का एक-एक कतरा जाता है. तो वो गर्व महसूस करेंगे.shamli और 40 से ज्यादा सैनिकों के बलिदान के बाद से उनका खून खौल रहा है आतंकियों का खात्मा करने के लिए. ये भी पढ़ेंः- पुलवामा अटैक का पाकिस्तान कनेक्शन, तो ISI भी इसमें शामिल थी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here