यूपी के विधायक ने पेश की मिसाल, शहीदों के परिजनों को देंगे एक साल का वेतन

0
458
mla

जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश के लोग सड़कों पर आ चुके है। सभी तरफ 40 जवानों की शहादत का गुस्सा हैं और पाकिस्तान से बदले की मांग है। लेकिन इस बीच शहीद जवानों की परिजनो का दर्द आंखों से आंसू बनकर झलक रहा है। जिसके चलते हर्रैया विधायक ने शहीद जवानों के परिवार वालों की मदद करने के लिए कदम उठाया है। दरअसल विधायक अजय सिंह ने अपनी एक साल का पूरा वेतन शहीदों के परिजनों को समर्पित कर दिया है। जिसके लिए अजय सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र भी लिख दिया हैं।

इस दौरान अजय सिंह ने कहा कि कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के शहीद 40 जवानों को लेकर पूरा देश दुखी और गुस्से में है। इसकी कीमत पाकिस्तान को चुकानी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि के पहले एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते ये मेरा फर्ज है कि मैं अपने देश के जवानों के साथ खड़ा रहूं। विधायक ने बताया कि अपनी एक साल की सैलरी शहीदों के परिवार को देने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को पत्र दिया है।

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया। जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए। वही इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली। वही इस हमले के बाद से ही पूरे देश में पाकिस्तान से बदले की मांग है। हर जगह पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे है। जिसके बाद मोदी सरकार भी पाकिस्तान के खिलाफ एक के बाद बड़े कदम उठा रही हैं। यहां भी पढ़े:- जय हिंद: पुलवामा शहीदों के परिवार के लिए अक्षय कुमार ने दान किए 5 करोड़

113072-fptjaiosrd-1550165636

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here