ट्रेन के नीचे प्रेमी युगल कर रहे थे गुफ्तगू, तो रेल मंत्रालय ने ट्वीट कर कही ऐसी बात

0
1250

किसी ने ये सच ही कहा है, कि इश्क नहीं आसान, आग का दरिया है और डूब के जाना है। इसलिए कहते हैं कि इश्क करना…मतलब साफ, कि मौत से आपकी एक नई जंग। इसकी बानगी हमें तब देखने को मिली, जब एक प्रेमी युगल मालगाड़ी के नीचे बैठकर गुफ्तगू करता हुआ देखा गया। जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने सीधा रेल मंत्रालय पर निशाना साधना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, इस बीच हैरान करने वाली बात ये रही है कि लोगों ने मोदी सरकार को भी ज़मकर ट्रोल किया। ये भी पढे :यूपी में प्रेमी युगल ने एक-दूसरे का हाथ दुपट्टे से बांधकर गंगा में कूदकर दी जान

जब ये तस्वीर रेल मंत्रालय के पास पुहंचा तो मंत्रालय ने इसे ट्वीट कर खतरनाक और दंडात्मक अपराध बताया। कृप्या खड़े हुए डब्बे और कोच के नीचे कभी न रहे। ये गाड़ी कभी-भी बिना वार्णिंग के चल सकती है। रेलवे ट्रेक को केवल सही जगह क्रॉस करे। अलर्ट रहे। सुरक्षित रहे।

वहीं, रेल मंत्रालय के इस ट्वीट के बाद लोगों ने मंंत्रालय और मोदी सरकार की जमकर क्लास लगा दी। किसी ने इसे प्यार में अंडगा डालना बता दिया तो किसी ने इसे मोदी सरकार से जोड़ दिया। एक यूजर ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कि, ‘अब मोदी राज में इश्क़ भी नहीं लड़ा सकते हैं।

वहीं, एक अन्य यूजर ने ट्वीट कर मोदी से मांग की कि इन्हें तो प्रधानमंत्री आवास योजना की तरफ से आवास दिया जाए। मेरा विनम्र निवेदन हैं। अगर बिहार से है तो  CSC के किसी सेंटर से ये संपर्क करे।

वहीं,  एक यूजर ने इस तस्वीर को लेकर प्रेमी युगल पर तंज कसते हुए कहा कि भाई क्या कर रहे हो? अब तक तो सुना था कि प्यार अंधा होता है। आज देख भी लिया। ये भी पढ़े :उत्तर प्रदेश:  प्रेमी युगल का पेड़ से लटका मिला शव, आत्महत्या या ऑनर किलिंग?

प्रेमी जोड़े की इस तस्वीर को ट्वीट करते ही ट्रोल हो गया रेल मंत्रालय

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here