पुलवामा अटैक: पाकिस्तान को लेकर अजय देवगन बोले बड़ी बात

0
247

एक्टर अजय देवगन ने सोमवार को ऐलान किया है कि उनकी आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल’  पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले को ध्यान में रखते हुए ये फैसले लिया गया है. हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. और इसी के साथ पांच जवान घायल हो गए थे. इसकी जिम्मेदारी पाकिस्तान में एक्टिव आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी.

जिसके बाद पाकिस्तान और भारत देश के बीच संबंध काफी खराब हो गए है। जहां लोग सड़को पर उतरकर विरोध- प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड जगत में शौक की लहर दौड़ रही है। भारत ने पाकिस्तान से स्पेशल ट्रेड स्टेट्स का दर्जा छीन लिया हैं। सेना के जवानों के काफिले पर हमले के बाद बॉलीवुड की फिल्में पाक में रिलीज नहीं होगी। ये जानकारी अजय देवगन ने खुद जानकारी टविटर के माध्यम से शेयर की है. लिखा है कि मौजूद हालात को देखते हुए हमारी टीम ने फैसला किया है ‘टोटल धमाल फिल्म’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी।

आपकों बता दें कि इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी ‘टोटल धमाल’ में अजय देवगन के अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख जैसे सितारे भी हैं. फिल्म का निर्माण अजय देवगन के ‘एफफिल्म्स’ और ‘फोक्स स्टार स्टूडियो’ ने मिलकर किया है. यह 22 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here