ये है रानू मंडल को रातों-रात स्टार बनाने वाला व्यक्ति, अतिंद्र चक्रवर्ती

1110
ranu-mondal

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म जो रातों-रात किसी भी व्यक्ति को स्टार बना देता है। ऐसा ही कुछ रानू मंडल के साथ हुआ है। जब सोशल मीडिया पर रानू मंडल का गाना शेयर किया गया तो देखते ही देखते वायरल हो गया। देश भर में रानू मंडल का गाना बहुत पसंद किया गया। वीडियो वायरल होने के बाद रानू को बॉलीवुड से बुलावा आ गया। सबसे पहले रानू मंडल को रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में बुलाया गया। इसके बाद रानू को हिमेश की आने वाली फिल्म ‘हैपी हार्डी ऐंड हीर’ के प्ले बैक सिंगर के रूप में गाना गाने का मौका मिला।

इसके इतर आज हम आपको ऐसे इंसान के बारे में बताने जा रहे है जिसने रानू मंडल की किस्मत बदल कर रख दी। जी हां आज हम आपको उस इंसान के बारे में बताने वाले जिसने रानू मंडल का गाना रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर किया।

कोलकाता के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू को आज इस मुकाम पर पहुंचाने का श्रेय इसी व्यक्ति को जाता है। इस व्यक्ति का नाम अतिंद्र चक्रवर्ती है। जिसने रानू मंडल का गाना सोशल मीडिया पर फैलाया था। रानू की कला को देख उन्होंने पहचाना और अतिंद्र ने उनके गाने को रिकॉर्ड  किया। जिससे वो स्टार बनती चली गई। और उनकी मुबंई की टिकट गई। तो वही अतिंद्र ने रानू मंडल को मौका देने के लिए हिमेश रेशमिया को शुक्रिया कहा। अतिंद्र एक इंजिनियर है और वो रानाघाट के ही रहने वाले है।