इस बॉलीवुड एक्टर ने की इमरान खान के भाषण की तारीफ, फैंस ने दी भद्दी गालियां

0
376
ali_imran

पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान का माहौल खराब चल रहा है. देश के हर कोने से लोग पाकिस्तान से बदला लेने की बात कर रहे हैं. पर इसी बीच पाकिस्तानी सिंगर अली जफर ने पाक के पीएम इमरान खान के भाषण की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की है. जिसके बाद से लोगों ने एक्टर को सबक सिखाने की धमकी दी है. बता दें, इस एक्टर ने ट्विटर पर लिखा कि, “क्या स्पीच है सर”. इस ट्वीट के बाद से ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

https://twitter.com/AliZafarsays/status/1097775995493539840

मंगलवार को पाक के पीएम इमरान खान ने भारत पर बिना किसी सबूत के पाकिस्तान पर इल्जाम लगाने की बात कही. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में हो रही जांच में पाकिस्तान भी भारत का साथ देगा. और अगर जांच में पाकिस्तान से किसी तरह का संबंध निकलता है तो हम उन लोगों पर कार्रवाई करेंगे. जो इस घटना में शामिल होंगे. इमरान खान ने भारत को भी ये धमकी दी की अगर भारत पाकिस्तान पर हमला करता है. तो हम भी हमले का जवाब देंगे.

एक्टर अली जफर ने जो इमरान खान को लेकर प्रतिक्रिया दी. वो भारत के लोगों को पंसद नहीं आई. जिसके बाद कुछ यूजर्स ने तो ये तक कह डाला अगर भारत आए तो बहुत पिटाई होगी. एक यूजर ने लिखा कि बेरोजगारी में इंसान क्या-क्या बेकार बातें सोचता हैं. ये भी पढ़ेंः- पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों की NO ENTRY

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here