भारत से हार का बदला लेने को बेताब हैं ये 5 ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर, टीम इंडिया सावधान!

0
250
cricket 1

ऑस्टेलिया को उसके ही घर पर हराकर जहां टीम इंडिया के हौसले बुलंद है। वही घरेलू मैदान पर शिकस्त खाने के बाद कंगारुओं की सेना हार का बदला लेने को बेताब है। ऑस्टेलियाई टीम भारत को उसके ही घर पर हराने के इरादे से भारत आ रही है। इस दौरे पर टीम ऑस्ट्रेलिया को दो टी-20 मुकाबलों के अलावा पांच मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलनी है।

अपनी हार का बदला लेने के इरादे से आ रही ऑस्टेलियाई टीम के 5 खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए खतरा बन सकते हैं। जिसमें सबसे पहले नाम आता है ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का। इन दिनों जबर्दस्त फॉर्म में चल रहे मैक्सवेल से टीम इंडिया को सबसे ज्यादा संभलकर रहना होगा। बल्लेबाजी से कहर बरपाने वाला यह खिलाड़ी स्पिन गेंदबाजी में भी चकमा देने में माहिर है। वही आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब से बड़ी पहचान बनाने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस भी भारत के लिए खतरनाक साबित हो सकते है। स्टोइनिस बल्ले और गेंद दोनों से किसी भी वक्त मैच का रुख पलटने में माहिर हैं। टी-20 और वन-डे दोनों ही फॉर्मेट में खिलाड़ी ने पिछले कुछ समय में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

बाएं हाथ के बल्लेबाज शॉन मार्श भी इस फेहरिस्त में शुमार है। टीम इंडिया के खिलाफ यह तूफानी बल्लेबाज को चौथे नंबर पर उतार सकता है। मार्श पिछले 10 वन-डे मुकाबलों में चार शतक बना चुके हैं। मार्श के अलावा एडम जाम्पा भी खतरा साबित हो सकते है। ऑस्ट्रेलिया के नंबर-1 स्पिनर जाम्पा का टी-20 और वन-डे में शानदार प्रदर्शन रहा है। cricketआरोन फिंच से टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों को सबसे ज्याद संभलकर रहना होगा। फिंच न सिर्फ टी-20 के माहिर बल्लेबाज हैं, बल्कि वन-डे में भी उनकी बल्लेबाजी से गेंदबाज थर्राते हैं। ये भी पढ़े: पुलवामा शहीद जब अंतिम यात्रा पर चला, बेहोश हो गई गर्भवती पत्नी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here