मीडिया के कैमरे देखकर भागा ये भोजपुरी स्टार, भोजपुरी अभिनेत्री ने ही लगाए संगीन आरोप

0
206
Pawan-Singh-Akshara-Singh

भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और गायक पवन सिंह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। पवन सिंह इसलिए सुर्खियों में छाए हुए है क्योंकि उन पर एक अभिनेत्री को प्रताड़ित करने और जान से मारने की धमकी का आरोप है। वही इन दिनों पवन सिंह मीडिया के सवालों से बचते फिर रहे हैं। लेकिन इस बार पटना एयरपोर्ट पर मीडिया के कैमरे का सामना करना पड़ा पवन सिंह सवालों से बचने की बहुत कोशिश की लेकिन उन्हें जवाब देना ही पड़ा।

पवन सिंह ने कैमरे सामने हाथ जोड़ते हुए अपने उपर लगे आरोपों पर सफाई दी। पवन सिंह ने हाथ जोड़ कर कहा कि जिनको आरोप लगाना है वो लगाए। मैं इन सब बातों पर जवाब नहीं देता हूं। गौरतलब है कि भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह और भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। अक्षरा सिंह ने पवन सिंह और उनके परिवार समेत दोस्तों के खिलाफ संगीन आरोप लगाए हैं और मुबंई के एक पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

आरोप
अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर आरोप है कि पहले मेरे गानों पर रोक लगाने की बात कही और उसके बाद मुझे धमकी मिली। साथ ही मेरे न्यूड फोटो लगवाकर सोशल मीडिया पर  गालियां दिलवाई जाती रही। बात यहां तक बढ़ गई की मुझे बिहार आने पर जान से मारने की धमकी तक दी जा रही है। अक्षरा ने आगे बताया कि पवन सामने तो नहीं आ रहे। लेकिन वो ये सब कुछ करवा रहे है। पवन सिंह और उसके भाई मिलकर मेरे खिलाफ ये सारे काम कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here