ये हैं देश की सबसे ग्लैमरस सांसद..सोशल मीडिया में बढ़ रही है लोगों की दीवानगी

0
81
Loading...

लोकसभा चुनाव खत्म हो चुके है। और कौन कौन नेता इन चुनावों में जीते, उनके नाम भी सामने आ गए। लेकिन पश्चिम बंगाल की मिमी चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर जीत के वजह से नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों बटोर रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर मिमी चक्रवर्ती को सबसे खूबसूरत सांसद होने का खिताब दिया जा गया है।

बता दें कि मिमी चक्रवर्ती ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से सांसद बनी है। जो एक एक्ट्रेस भी है। इन दिनों मिमी की दो फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसमें खेला जोखेन है और दूसरी सिंदूर खेला।

मिमी ने सफल पारी शुरू करते हुए अपने विरोधी को तीन लाख वोट के अंतर हराया है। लेकिन चुनाव प्रचार के दौरान उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें वह लोगों से हाथ मिलाते वक्त ग्लव्स पहने हुए थे। जिसपर काफी बवाल भी हुआ था। हालांकि इसकी वजह उन्होंने हाथ में इंजरी बताई थी।

मिमी के एक्टिंग करीयर की बात करे, तो 30 साल की मिमी ने 2008 में एक्टिंग करियर शुरू किया था। इस दौरान उन्होंने गनेर ओपारे एक पॉपुलर शॉ किया था। जिससे उन्हें पॉपुलैरिटी मिली थी। वह फेमिना मिस इंडिया का हिस्सा रह चुकी हैं। मिमी ने करीब दस सालों तक टीवी और बंगाली सिनेमा में अहम रोल निभा चुकी हैं। ये भी पढ़ें:-एक मंडप, एक दूल्हा और दो दुल्हनें..CRPF जवान की शादी की तस्वीरें वायरल  

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here