मर चुका था बेटा लेकिन तांत्रिक के चक्कर में आकर माता पिता ने बेटे को पहचानने से मना किया।

0
531
tantrik identify-dead

माता पिता के मुताबिक बेटा घर से कई दिनों से गायब था। परिवार के लोगों ने पुलिस स्टेशन में उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस को कौशांबी के पिपरी कोतवाली इलाके के खानपुर सतवां गांनव के पास एक नदी किनारे पुलिस को एक युवक का शव मिला। शव मिलने के बाद पुलिस युवक की शिनाख्त करने में जुट गई। शव मिलने के बाद पुलिस सबसे पहले युवक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने सभी थानों में युवक जानकारी भेजी। सभी थानो से लापता होने से संबधित रोपोर्टों को खंगाला गया।

पिछले शनिवार को तरनी-तरना गांव के रहने वाला एक परिवार मतृक की शिनाख्त करने आया। इन लोगों ने अपने बेटे ओमप्रकाश के लापता होने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मृतक युवक के हाथ में ओपी नाम गुदा हुआ था। युवक ने क्रीम कलर की शर्ट और भूरे रंग की पैंट पहन रखी थी। परिवार ने शव को देखने के बाद मतृक की पहचान ओमप्रकाश के तौर पर की गई।

पुलिस इसके बाद पोस्टमार्टम हाउस में शव की पहचान को लेकर कागजी कार्रवाई भी की। लेकिन इस परिवार के किसी सदस्य ने अपने तांत्रिक को फोन किया। परिवार वालों ने तांत्रिक को बताया कि ओमप्रकाश का शव मिल गया है। लेकिन तांत्रिक ने फोन पर बताया कि मेरी शक्तियां बता रही है कि ओमप्रकाश अभी भी जिंदा है। तांत्रिक की बात सुनते ही परिवार के लोगों ने पुलिस से शव लेने से इनकार कर दिया और कहा कि हम इस लड़के को नहीं जानते ये बात सुनते ही पुलिस भी चौंक गई। अब पुलिस इस मामले में आगे की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here